Sunday, September 8, 2024

Bharatpur: मुख्यमंत्री भजनलाल के पिता बाथरूम फिसलकर गिरे, पसलियों में आई चोट

जयपुर। राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा के पिता से संबंधित एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसमें राजस्थान के सीएम भजनलाल के पिता कृष्ण स्वरूप बाथरूम में फिसल कर गिर पड़े। जिससे उन्हें चोट आ गई। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल में इलाज जारी

राजस्थान सीएम के पिता किशन स्वरूप बाथरूम में फिसलकर गिर पड़े। जिस वजह से उन्हें पसलियों में चोट आ गई है। सीएम के पिता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एमआरआई और सीटी स्कैन के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी कि आखिर उन्हें कहां चोट आई है और स्थिति कैसी है। आरबीएम अस्पताल के कर्मचारियों का कहना है कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के पिता किशन स्वरूप शर्मा की पसलियों में चोट लगी है। वो सीधे कमर के बल से नीचे गिरे थे। इसके बाद उन्हें तुरंत आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर्स ने उन्हें तुरंत आईसीयू में एडमिट कर लिया। अब डॉक्टर्स की निगरानी में उनका इलाज जारी है।

सुबह के समय हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि ये हादसा आज सुबह के समय का है। सुबह जब किशन स्वरुप शर्मा बाथरुम में नहा रहे थे, उस दौरान फर्श पर गिरे पानी की वजह से उनका पैर फिसला और बैलेंस बिगड़ गया। पानी पर पैर फिसलने की वजह से वह बाथरुम में ही कमर के बल गिर पड़े। इससे उनकी पसलियों में गहरी चोट आई है। जिसके बाद उन्हें नजदीक के अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा उनका इलाज किया जा रहा हैं।

Ad Image
Latest news
Related news