Sunday, September 8, 2024

Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा को माइनर ऑपरेशन के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती

जयपुर। राजस्थान के दिग्गज नेता किरोड़ी लाल मीना को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि किरोड़ी लाल मीना SMS अस्पताल में भर्ती है। जहां उनका एक माइनर सा ऑपरेशन हुआ है। उन्होंने हाल ही में मंत्री पद से इस्तीफा दिया था। जिसके बाद से सियासी गलियारों में उनको लेकर जबरदस्त चर्चाएं बनी हुई है। अचानक आई इस खबर के बाद किरोड़ी के समर्थक एसएमएस अस्पताल पहुंच गए है। किरोड़ी मीणा के समर्थक उनके हाल-चाल जानने एसएसएस अस्पताल पहुंचे।

ऑपरेशन के लिए कराया गया भर्ती

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक किरोड़ी लाल मीना को एक माइनर सर्जरी के चलते SMS अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सर्जन ने जीभ के पास से एक गांठ को निकाला है। मीना के अस्पताल में भर्ती होने की खबर के बाद हाल-चाल पूछने वालों का तांता लग गया है। किरोड़ी लाल मीना के समर्थक उनका हाल जानने के लिए बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच रहे है। किरोड़ी लाल मीणा का माइनर के ऑपरेशन के लिए एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया था। राजनीति गलियारों में किरोड़ी लाल मीणा चर्चा का विषय बने हुए है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात

हाल ही में किरोड़ी लाल मीना ने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दिया था। इसको लेकर सियासी गलियारों में अब कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है। किरोड़ी लाल ने दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की। इसी बीच अचानक आई इस खबर ने प्रदेश राजनीति में हड़कंप मचा दिया है।

Ad Image
Latest news
Related news