Monday, September 16, 2024

Accident:बारां में भीषण हादसा, 4 की मौत, 5 घायल

जयपुर। राजस्थान के कोटा संभाग के बारां जिले के भंवरगढ-किशनगंज के बीच एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां शुक्रवार की रात एक एसयूवी सामने आई और गाय को बचाने के चक्कर में पलट गई। इस हादसे में एसयूवी में सवार 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं 5 लोग घायल बताए जा रहे है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि गाड़ी में कई लोग सवार थे।

मौके पर पहुंचे एसपी और क्लेक्टर

बारां पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नेशनल हाईवे 27 पर भंवरगढ़ से किशनगंज के बीच देर रात को यह भीषण सड़क हादसा हुआ। सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर रोहिताश कुमार सिंह तोमर और एसपी राजकुमार चौधरी ने घटनास्थल पर पहुंचे और हादसे की जानकारी ली। इसके बाद अस्पताल पहुंचकर घायलों से मुलाकात की। साथ ही उनका हालचाल जाना। डॉक्टरों को बेहतर इलाज करने के निर्देश दिए। जानकारी के मुताबिक यह हादसा इतना भयानक था
कि गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रसत हो गई है।

इलाज के दौरान हुई मौत

बता दें कि एसयूवी में सवार होकर लोग भंवरगढ से बारां की तरफ आ रहे थे, तभी अचानक एनएच 27 पर यह हादसा हो गया। मामले की सूचना मिलते ही नेशनल हाईवे की पेट्रोलिंग टीम और एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को बारां जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जिसे डॉक्टरों ने शाहबाद इलाके के रामपुर उपरेटी गांव के स्थानीय निवासी फूलचंद सहरिया, लाखन सहरिया और हरिचंद मेहता और मध्य प्रदेश के फतेहगढ़ थाना क्षेत्र निवासी राजू सहरिया को मृत घोषित कर दिया।

Ad Image
Latest news
Related news