Monday, September 16, 2024

Meeting: आज होगी भजनलाल सरकार की कैबिनेट बैठक, कई अहम मुद्दों पर चर्चा के आसार

जयपुर। राजधानी जयपुर में शनिवार शाम 5 बजे भजनलाल सरकार की कैबिनेट बैठक होने वाली है। इस मीटिंग में आगामी विधानसभा उपचुनाव और पंचायत चुनाव को मद्देनजर रखते हुए कई अहम निर्णय लिए जा सकते हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय में आयोजित यह बैठक करीब एक घंटे से ज्यादा देर तक चल सकती है। इस बैठक में सभी मंत्रियों को शामिल रहने के आदेश दिए गए है।

पदभार ग्रहण के बाद होगी बैठक

यह बैठक ऐसे समय पर हो रही है जब भाजपा की राजस्थान इकाई के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ शपथ लेने वाले हैं। सुबह उनका शपथ ग्रहण कार्यक्रम है। जिसमें शामिल होने के लिए प्रदेशभर से हजारों नेता और कार्यकर्ता जयपुर के लिए रवाना हो गए है। राठौड़ दिल्ली से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेगे। सबसे पहले एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया जाएगा। इसके बाद भाजपा प्रदेश कार्यालय पर दोपहर पूजा की जाएगी, जिसके पूरा होने के बाद वो पदभार ग्रहण करेंगे। पदभार ग्रहण करने के बाद प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ सहित पार्टी के अन्य नेता कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

कई बैठकों का आयोजन

इसके बाद दोपहर 3 बजे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राठौड़ प्रदेश पदाधिकारी, संभाग प्रभारी, सह प्रभारियों की बैठक होगी। इसके बाद समस्त जिलाध्यक्षों की बैठक होनी है। इस बैठक की समाप्ति के बाद सीएम भजनलाल शर्मा के साथ बैठक होगी, जिसमें कैबिनेट मंत्री शामिल होंगे। इससे एक दिन पहले भी मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सांगानेर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न विकास कार्यों की समीक्षा के लिए अधिकारियों संग बैठक की थी।

Ad Image
Latest news
Related news