Monday, September 16, 2024

SL vs IND 2nd ODI: श्रीलंका ने टॉस जीतकर किया बल्‍लेबाजी का फैसला, प्‍लेइंग 11 में हुए ये बदलाव

जयपुर : आज रविवार, 4 अगस्त को भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है। श्रीलंका के कैप्टन चरिथ असलंका ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का निर्णय लिया है। श्रीलंका की टीम में दो बड़े बदलाव किए गए हैं। हसरंगा और शिराज की जगह कामिंदू और वेंडरसे को टीम में शामिल किया गया है। वहीं, इंडिया की प्‍लेइंग इलेवन में कोई छेड़छाड़ नहीं हुआ है।

आज भारत v/s श्रीलंका

अगर बात करें भारत और श्रीलंका के वनडे में हेड टू हेड की तो दोनों देशों के बीच अब तक कुल 169 वनडे मुकाबले खेले जा चुके हैं। जिसमें से भारतीय टीम ने 99 मैच अपने नाम दर्ज की है तो वहीं श्रीलंका ने 57 मुकाबले में जीत हासिल किए हैं। जबकि 11 मैच बेनतीजा और 2 मैच टाई रहे हैं। अगर आज का मैच इंडिया जीतता है तो वह श्रीलंका के खिलाफ जीत का शतक भी लगा लेगा।

इंडिया की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल।

ये हैं श्रीलंका की प्लेइंग 11

पथुम निसांका, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), डुनिथ वेललेज, अकिला धनंजय, असिथा फर्नांडो, जेफरी वेंडरसे, सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका (कप्तान), कामिंडु मेंडिस, जेनिथ लियानज।

Ad Image
Latest news
Related news