Monday, September 16, 2024

Udaipur News: उदयपुर चाकूबाजी के आरोपी के घर पर चला बुलडोजर, काटी गई बिजली

जयपुर : राजस्थान के उदयपुर में शुक्रवार को 2 बच्चों के बीच आपसी झगड़े के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है। इस घटना की गंभीरता को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उदयपुर में चाकूबाजी की घटना में शामिल अयान खान शेख और उसके पिता सलीम शेख के दीवान शाह अली कॉलोनी स्थित घर पर नगर निगम के दस्ते पहुंच चुके है। वहीं आरोपी के मकान पर बुलडोजर एक्शन शुरू है।

घरों की बिजली काटी गई

उदयपुर नगर निगम का दस्ता घरों से घरेलू सामान हटा लिया है और घर की बिजली भी काट दी है. इसके बाद निगम प्रशासन मकान को तोड़ने के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल कर रहा है. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है.

सोशल मीडिया चैट वायरल

उदयपुर में चाकू से जुड़े मामले में अपने सहपाठी पर जानलेवा हमला करने के आरोपी अयान शेख की सोशल मीडिया चैट भी सामने आई है। चैट में अयान शेख अपने एक और दोस्त के साथ मिलकर हमला करने और हत्या करने की बात कर रहा है. बताया जा रहा है कि यह चैट घटना से 3 दिन पहले की हैं.

धारा 144 लागू

उदयपुर जिला प्रशासन ने इलाके में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए धारा 144 लागू कर दी है. जिला प्रशासन ने कल रात 10 बजे से 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद करने का आदेश जारी किया है. बता दें कि शुक्रवार को उदयपुर में स्कूली बच्चों के बीच हुई चाकूबाजी की घटना के बाद शहर का माहौल अचानक बिगड़ गया. शहर में कई जगहों पर आगजनी और तोड़फोड़ हुई. कारों में आग लगा दी गई. जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल के मुताबिक 16 अगस्त की सुबह एक घटना घटी, जिसमें दो बच्चे आपस में लड़ रहे थे और एक बच्चे पर चाकू से वार कर दिया गया. वह घायल हो गये. फिलहाल बच्चे की हालत स्थिर है.

Ad Image
Latest news
Related news