Monday, September 16, 2024

Crime News: दंपति की हत्या में खुलासा, पति और बच्चों को छोड़कर की दूसरी शादी

जयपुर। राजस्थान के भीलवाड़ा में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। राजस्थान के सदर थाना इलाके के खायड़ा गांव में एक दंपती को अगवा कर लिया गया। अगवा कर दोनों की हत्या कर दी गई। दोनों के शव मेनाल के जंगल से बरामद किए गए है। काछोला पुलिस ने 7 दिन बाद दोनों के शव बरामद किए हैं। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पता चला घटना का सच

जांच में पाया गया कि दोनों का गला घोटकर मारा गया है। हत्या का आरोप महिला के पूर्व पति से बेटे विक्रम सिंह पर लगा है। आरोप है कि विक्रम सिंह ने अन्य लोगों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी बेटे को अपनी हिरासत में ले लिया है। बेटे से पूछताछ की जा रही है। बेटे ने पूछताछ में बताया है कि यह हत्या आन-बान और शान के लिए की गई है। मृतक महिला ने 8 महीने पहले ही अपने पति और चार बच्चों को छोड़कर चली गई थी और दूसरी शादी कर ली थी। इसी से बेटा विक्रम उर्फ कान सिंह मन ही मन गुस्से में था। पुलिस ने आरोपित द्वारा बताए स्थान से दोनों शव बरामद किए हैं, जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया है।

अपना जुर्म कबूला है

काछोला थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी विक्रम सिंह ने कबूल किया कि वो चार भाई-बहन हैं और सभी शादी-शुदा है। इस उम्र में उनकी मां बच्चों और पति को छोड़ कर प्रेमी शैतान सिंह के साथ भाग गई थी। इसे लेकर चारों भाई बहनों की शादी में दिक्कत आ रही थी। वहीं समाज वालों के ताने भी सुनने पड़ रहे थे। इसे लेकर उसके मन में काफी गुस्सा भरा था और इसी के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपी ने कत्ल को लेकर किसी तरह का पछतावा ना होने की बात कही है।

Ad Image
Latest news
Related news