Monday, September 16, 2024

Crime News: पैट्रोल से भरा टैंकर पलटा, बाल्टी लेकर भागे ग्रामीण

जयपुर। राजस्थान में रक्षाबंधन के मौके पर एक बड़ा हादसा हो गया है। प्रदेश के बालोतरा में डीजल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे डीजल से भरा टैंकर हादसे का शिकार हो गया। टैंकर पलटने से डीजल का रिसाव शुरू हो गया है। ऐसे में पैट्रोल को लेने के लिए ग्रामीणों में होड़ लग गई। बाल्टी-डिब्बे लेकर आए ग्रामीणों में पेट्रोल लूटने के लिए लूट मच गई।

बैलेंस बिगड़ने से हुआ हादसा

हादसा बाड़मेर-जोधपुर नेशनल हाइवे पर हुआ। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को डीजल भरने से रोका। जानकारी के मुताबिक बालोतरा क्षेत्र में पचपदरा थाना क्षेत्र में यह घटना सुबह के लगभग 10 बजे हुई। बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर कल्याणपुर के पास डीजल से भरा टैंकर का जब बैलेंस बिगड़ा तो वह उल्टा होकर पलट गया, उस वक्त हुआ, टैंकर जोधपुर से गुजरात की ओर जा रहा था। हालांकि, चालक बाल-बाल बच गया। ड्राइवर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद जब पैट्रोल लूटने के लिए ग्रामीण इकट्ठे हुए तब पुलिस भी मौके पर पहुंची।

मामले की जांच जारी

हादसे के बाद टैंकर से डीजल का रिसाव देखकर भारी मात्रा में स्थानीय लोग पैट्रोल के लिए इकट्ठा हो गए। हाथों में कैन, ड्रम, बाल्टी और डिब्बे लेकर आए ग्रामीण डीजल भरने लगे। जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो ग्रामीण मौके से भाग खड़े हुए। हालांकि, तब तक बहुत से ग्रामीण बर्तनों में डीजल भरकर ले जा चुके थे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Ad Image
Latest news
Related news