Monday, September 16, 2024

Jodhpur Rape : मासूम के शरीर से खून और होठों पर काटने के निशान, अशोक गहलोत समेत इन नेताओं की आई प्रतिक्रिया

जयपुर : राजस्थान के जोधपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आइए है, जिसमें 3 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की गई है। कूड़ा बीनने वाली की बेटी का अपहरण कर दुष्कर्म किया गया। आरोपी ने पीड़ित बच्ची को टॉफी देने के बहाने बहला-फुसलाकर अपनी हवस का शिकार बना लिया. घटना को लेकर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि जोधपुर में 3 साल की मासूम बच्ची से रेप की घटना चौंकाने वाली है. इस घटना से जनता में गहरा आक्रोश है.

लगातर बढ़ रहे हत्या एवं बलात्कार के मामले

अशोक गहलोत ने आगे लिखा, “राजस्थान की जनता में इस तरह की घटनाओं से भय का माहौल पैदा हो रहा है। यह सरकार और पुलिस का इकबाल कम होने से अपराधियों के बेखौफ होने का उदाहरण है। जोधपुर में कभी दिनदहाड़े फायरिंग, लूटपाट, हत्या एवं बलात्कार की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं एवं कानून व्यवस्था चौपट हो गई है। मैं मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से कई बार आग्रह कर चुका हूं कि राज्य में अपराध की रोकथाम के लिए अविलंब आवश्यक कदम उठाएं।

बच्ची के साथ हुई दरिंदगी समाज और व्यवस्था पर कलंक – डोटासरा

इस घटना पर राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि जोधपुर में एक मासूम बच्ची के साथ हुई दरिंदगी समाज और व्यवस्था पर कलंक है. अत्याचार करने वाले दरिंदों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. राजस्थान में कानून व्यवस्था पूरी तरह से खराब हो चुकी है, महिलाओं की सुरक्षा का नामोनिशान नहीं है। जोधपुर, बाड़मेर, पाली, नागौर, झुंझुनूं और अलवर में दुष्कर्म की घटनाओं ने आम आदमी को झकझोर कर रख दिया है.

शरीर से खून और होठों पर काटने के निशान

बता दें कि मासूम बच्ची अपनी मां के साथ मंदिर के बाहर सो रही थी. तभी आरोपी ने मासूम बच्ची को उठा लिया और उसके साथ दरिंदगी की. सुबह करीब साढ़े छह बजे चारा बेचने वाली एक महिला वहां पहुंची तो उसने परिजनों को जानकारी दी। बच्ची बेहोशी की हालत में मिली थी, उसके शरीर से खून निकल रहा था और होठों पर काटने के निशान थे. सूचना मिलने पर पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची, इलाके के CCTV फुटेज खंगाले गए तो पीड़ित बच्ची को गोद में ले जाता हुआ नजर आया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश की और उसे गिरफ्तार कर लिया.

Ad Image
Latest news
Related news