Monday, September 16, 2024

Crime News: मृतक छात्र का अंतिम संस्कार , स्कूल-कॉलेज बंद, इंटनेट सेवा बाधित

जयपुर। राजस्थान के उदयपुर में चाकूबाजी की घटना में घायल छात्र की सोमवार को मौत हो गई। मृतक का अंतिम संस्कार आज कड़ी सुरक्षा के बीच किया गया। मृतक को उसके पिता और चचेरे भाई ने मुखाग्नि दी। मृतक के अंतिम संस्कार के दौरान लोगों ने नारेबाजी भी की।

तबियत बिगड़ने से हुई मौत

एमबी हॉस्पिटल में भर्ती छात्र की दोपहर लगभग 3 बजे तबियत खराब हो गई थी। इलाज के दौरान उसकी जान चली गई। इसके बाद हॉस्पिटल के बाहर पुलिस को तैनात किया गया। शहर में स्कूल-कॉलेज नहीं खोले जाएंगे। प्रदेश में इंटरनेट सेवा भी बंद रहेगी। जारी आदेश के मुताबिक 19 अगस्त से शाम 4 बजे से आने वाले 24 घंटे तक संपूर्ण उदयपुर शहर, देबारी, बेदला, बड़गांवस बलीचा, कानपुर, ढ़ीकली और बुवाणा में इंटरनेट सेवा बाधित रहेगी। 51 लाख का मुआवजा और नौकरी पर सहमति बनी चुकी है।

क्या है पूरा मामला?

प्रशासन ने परिजनों की सभी मांगे मान ली है। बता दें कि चाकूबाजी की घटना में घायल छात्र ने सोमवार के दिन दम तोड़ दिया। उसका एमबी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। जहां सोमवार को हॉस्पिटल में उसकी मौत हो गई है। मौत की खबर सुनने के बाद अस्पताल में मातम छा चुका है। हॉस्पिटल के बाहर भी भीड़ जमा होने लगी। हालात को देखते हुए उदयपुर में अगले 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। 16 अगस्त को दोनों छात्रों के बीच चाकूबाजी की घटना हुई थी। आरोपी छात्र ने पूछताछ में बताया है कि होमवर्क कॉपी न देने पर दोनो के बीच विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ा कि चाकूबाजी होने लगी। जिसमें एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

Ad Image
Latest news
Related news