Monday, September 16, 2024

Gang Rape: शराब पिलाकर नग्न अवस्था में की युवक की पिटाई, सामूहिक दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम

जयपुर। राज्स्थान के राणासर गांव में एक अजीबो -गरीब घटना सामने आई है। जहां कुछ युवकों ने 40 वर्षीय युवक को शराब पिलाया । शराब पिलाने के बाद उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं फिर उसके बाद 40 वर्षीय व्यक्ति के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद व्यक्ति की हत्या कर दी गई। इस मामले में सदर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। सदर थानाधिकारी बलवंत सिंह का कहना है कि राणासर के स्थानीय निवासी 22 साल के सुमेर उर्फ सुरेश उर्फ सिमीया उर्फ समीर को इस मामले में गांव से गिरफ्तार किया गया है।

नग्न अवस्था में मिला युवक

इसके अतिरिक्त मामले में बुधराम, मण्डेलिया मेघवाल और रामकुमार भी आरोपी है, जिनको जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। थानाधिकारी बलवंत सिंह का कहना है कि गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश किया जायेगा। सदर थाना में राणासर के स्थानीय निवासी ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें बताया कि 2 अगस्त को परिवार के सदस्य के पास गांव के एक स्कूल से फोन आया कि आपका 40 साल का बेटा स्कूल में बेहोश पड़ा है। स्कूल में आइए और आकर इसे संभालिए , तभी मेरी पत्नी स्कूल गई और देखा तो पीड़ित बेहोशी की हालत में नग्न पड़ा था, जिसको घर लाया गया। घर लाने के बाद उसे होश में लाया गया तब वह ठीक से बोल भी नहीं पा रहा था।

दिया घटना को अंजाम

कुछ समय बाद पीड़ित की बेटी भी उसके पास आई। जिसके बाद पीड़ित को गर्वमेंट डीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है , जहां डॉक्टरों ने पीड़ित का इलाज शुरू किया। पीड़ित की तबीयत में कोई भी सुधार नहीं हुआ। स्थिति गंभीर होने पर पीड़ित को बेहतर इलाज के लिए बीकानेर रैफर किया गया। स्थिति में सुधार होने के बाद पीड़ित ने बताया कि रात चार लोग उसको गांव की स्कूल की तरफ ले गये, जहां उसको ढ़ेर सारी शराब पिलाई गई। नंगा करके पीटा गया। इसके बाद चारों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

Ad Image
Latest news
Related news