Monday, September 16, 2024

Jodhpur Crime : जोधपुर में गुंडाराज! छात्र नेता को पीटने का वीडियो वायरल

जयपुर : पिछले कई दिनों से राजस्थान की स्थिति सही नहीं है. बीते दिन हुए उदयपुर में चाकूबाजी की घटना से शहर में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं आज मंगलवार को जोधपुर के जेएनवीयू में छात्र नेता जीतू सिंह गड़ा पर हॉस्टल के कुछ छात्रों ने जानलेवा हमला किया। छात्रों ने लोहे की सरिये और पाइप से उनकी जमकर पिटाई की। हालांकि पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस आरोपियों की तालाश में जुटी हुई है।

मारपीट की वीडियो वायरल

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश में लगी है. छात्र नेता से मारपीट का मामला जोधपुर के रातानाडा इलाके में स्थित हॉस्टल नंबर 3 के हॉल नंबर 9 का है. मारपीट के बाद लहूलुहान जीतू सिंह को उसके दोस्त अस्पताल ले गये.

जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट का बयान

जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट पूर्व के रातानाडा थाना अधिकारी प्रदीप डांगा ने बताया कि दोपहर 3 बजे राजपूत छात्रावास में झगड़े की सूचना मिली. इस घटना का शिकार जयपुर के जय नारायण व्यास यूनिवर्सिटी का एक छात्र नेता है. ओम सिंह के गुट ने हॉस्टल नंबर 3 के हॉल नंबर 9 में जीतू सिंह की पिटाई कर दी थी. घायल का इलाज चल रहा है. वहीं, वीडियो के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है.

राज राजपूत हॉस्टल नंबर 3 में हुई मारपीट

राज राजपूत हॉस्टल संख्या 3 में हुई झड़प की घटना के दो वीडियो सामने आया है. इसमें तीन से चार लड़के एक युवक की जमकर पिटाई करते नजर आ रहे हैं. वहीं, एक युवक माफी मांगता नजर आ रहा है, लेकिन जिस शख्स ने उस पर हमला किया उसके सिर से खून बहता नजर आ रहा है. वह लगातार शख्स पर जानलेवा हमला कर रहा है.

विश्वविद्यालय में छात्र नेता रह चुका है

मीडिया से मिली जानकारी से पता चला है कि जीतू सिंह गाड़ा जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय में छात्र नेता रह चुके हैं. उन्होंने शिव विधायक रवींद्र सिंह भाटी, रवींद्र सिंह राणावत, अरविंद सिंह समेत कई छात्र नेताओं का समर्थन किया है. बताया जा रहा है कि दोनों एक ही ग्रुप के हैं. हालांकि, आपसी झगड़े की वजह सामने नहीं आई है. किसी की ओर से पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी.

Ad Image
Latest news
Related news