Monday, September 16, 2024

Murder: रक्षाबंधन के इंतजार में बहने, भाई का शव मिला झाड़ियों में, हत्या की जताई शंका

जयपुर। बाड़मेर में लापता हुए एक शख्स का शव रक्षाबंधन वाले दिन झाड़ियों में पेड़ से लटका मिला। वहीं रक्षाबंधन के दिन उसकी 3 बहनें सुबह से शाम तक अपने भाई का इंतजार कर रही थी कि उनका भाई आएगा और वह उसे राखी बांधेगी। शाम तक बहनों ने अपने भाई का इंतजार किया कि वह कही भी होगा तो वापस घर लौट आएगा।

शव झाड़ियों में मिला

भाई तो नहीं आया,लेकिन उसकी मौत की खबर सामने आ गई। बहनों समेत पूरा परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि मामले की चांज जारी है। राजस्थान के बाड़मेर में गायब युवक का शव रक्षाबंधन के दिन झाड़ियों में मिला। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस डॉग स्क्वायड टीम और एफएसएल टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची और सबूत इकट्ठा किए। पुलिस ने मृतक शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। परिजनो का मानना है कि बेटे की हत्या की गई है।

लापता की शिकायत लिखवाई

जानकारी के मुताबिक बाड़मेर जिले के भूरटिया मातासर के स्थानीय निवासी नरेंद्र सिंह अपनी मां और छोटी बहनों के साथ इंदिरा कॉलोनी में रहते थे। 16 अगस्त के दिन नरेंद्र सिंह अचानक से गायब हो गया। परिजनों लापता नरेंद्र की तलाश की। शख्स के न मिलने पर परिवार वालों ने कोतवाली थाने में लापता होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई।

Ad Image
Latest news
Related news