Monday, September 16, 2024

Ritika Sajdeh: दूसरी बार मां बनने वाली है टीम इंडिया के कैप्टन की पत्नी रितिका सजदेह? वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

जयपुर। भारत की वनडे और टेस्ट टीम के कैप्टन रोहित शर्मा हाल ही में सीएट क्रिकेट अवॉर्ड्स में दिखाई दिए थे। इस दौरान उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी उनके साथ नजर आईं थी। अब उसी अवॉर्ड इवेंट से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रितिका सजदेह का पेट थोड़ा बाहर की ओर आता दिख रहा है। बस यह वीडियो सामने आते ही लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि रितिका प्रेग्नेंट हैं और रोहित शर्मा दूसरी बार पापा बनने वाले हैं।

एडवर्टाइजमेंट शूट के दौरान हुई मुलाकात

एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि रोहित शर्मा के किसी नजदीकी रिश्तेदार ने रितिका के प्रेग्नेंट होने की पुष्टि की है। साल 2018 में रोहित-रितिका के घर एक बेटी का जन्म हुआ था। जिसका नाम उन्होंने समायरा रखा था। अब रोहित एक बार फिर पिता बनने की अफवाहों के कारण चर्चा का विषय बने हुए हैं। बताया दें कि रोहित शर्मा की रितिका सजदेह से पहली मुलाकात साल 2008 में एक एडवर्टाइजमेंट शूट करने के दौरान हुई थी। शूट पर रितिका एक स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर के रूप में वहां उपस्थित थी। एक इंटरव्यू में रोहित शर्मा ने बताया था कि युवराज सिंह ने उन्हें रितिका से दूर रहने की सलाह दी थी, क्योंकि वो रितिका को अपनी बहन मानते हैं। कई साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने आखिरकार साल 2015 में शादी कर ली।

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज

रोहित शर्मा को अंतिम बार श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलते देखा गया था। इस 3 मैचों की वनडे सीरीज में उन्होंने 52.33 के बेहतरीन औसत से 157 रन बनाए थे। जिनमें 2 अर्धशतकीय पारियां भी शामिल थी। अब टीम इंडिया को सितंबर में बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। रोहित शर्मा और विराट कोहली समेत कई अन्य सीनियर खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में खेलते हुए नजर आने वाले हैं।

Ad Image
Latest news
Related news