Monday, September 16, 2024

अशोक गहलोत ने अपने वकालत के दिन याद कर हुए भावुक, जोधपुर बेंच का जिक्र कर लिखा कुछ ऐसा

जयपुर : राजस्थान हाईकोर्ट के 75 साल पूरे होने के मौके पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेशवासियों को बधाई दी है. अशोक गहलोत ने अपने वकालत के दिनों को भी याद किया. राजस्थान हाई कोर्ट के 75 साल पूरे होने के मौके पर आज (25 अगस्त) जोधपुर में एक प्लैटिनम समारोह का आयोजन किया गया है, जिसे पीएम नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे.

गहलोत ने ट्वीट कर दी बधाई

दरअसल, प्रदेश के पूर्व सीएम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर ट्वीट किया कि “राजस्थान उच्च न्यायालय, जोधपुर के 75 वर्ष पूर्ण होने पर सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई। यह मेरे लिए भी गर्व का विषय है कि एक वकील के तौर पर मेरा अल्प समय के लिए इस न्यायालय के साथ जुड़ाव रहा। हमारी सरकार ने हाईकोर्ट के नए भवन के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस हाईकोर्ट की एक ऐतिहासिक अहमियत है। मैं इस कार्यक्रम के लिए सभी को शुभकामनाएं देता हूं।”

ये लोग होंगे शामिल

बता दें कि राजस्थान उच्च न्यायालय की प्लैटिनम जुबली समापन समारोह में प्रदेश के मुखिया भजन लाल शर्मा और सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश संजीव खन्ना, न्यायाधीश संदीप मेहता, ऑगस्टीन जॉर्ज मसीह, न्यायाधीश पंकज मित्थल और केंद्रीय कानून एवं न्याय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल मौजूद रहेंगे.

सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था

डीसीपी राजर्षि वर्मा ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था में पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारी तैनात किए गए हैं. इसके साथ ही अन्य को ​भी प्रभारी के तौर पर नियुक्त किया गया है. पीएम नरेंद्र मोदी के दिल्ली से हवाई यात्रा के दौरान कोई अन्य हवाई जहाज या हेलिकॉप्टर उड़ान नहीं भरेंगे.

Ad Image
Latest news
Related news