Monday, September 16, 2024

राजस्थान के धौलपुर में भीषण सड़क हादसा, एक की मौत व 13 घायल

लखनऊ : राजस्थान के धौलपुर से बड़ी दर्दनाक खबर सामने आई है। आज सुबह यूपी से लौट रही यात्री वाहन हादसे का शिकार हुई। जिले के बिशन गिरी बाबा आश्रम से वापस आने के दौरान भक्तों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली दुर्घटनाग्रस्त हुई। वाहन में 14 लोग सवार थे। घटना में एक युवक की जान भी गई। वहीं अन्य लोग घायल है। घायलों में दो लोगों की स्थिति नाजुक है, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। बाकी घायलों को पास के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया हैं।

घटना को लेकर पुलिस वाले ने दी जानकारी

हादसे के संबंध में आंगई थाने के हेड कांस्टेबल ने पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आज मंगलवार सुबह करीब 6:15 बजे पुलिस को ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने की सूचना मिली. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां से ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने एक मृतक समेत सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. जहां से दो लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सभी लोग यूपी के रहने वाले

हेड कांस्टेबल ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के जगनेर थाना क्षेत्र के सिंगायच गांव के रहने वाले हैं. ये सभी बिशन गिरी मेले में भाग लेने के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली से घर लौट रहे थे। तभी गदरपुरा गांव के पास ट्रैक्टर ट्रॉली का स्टेयरिंग फेल हो गया, जिससे ट्रैक्टर पलट गया.

Ad Image
Latest news
Related news