Monday, September 16, 2024

Ajab Gajab: किडनैपर से लिपटकर रोया मासूम बच्चा, आरोपी के भी निकले आंसू

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में क्राइम का एक अलग ही मंजर देखने को मिला है। पुलिस ने उसे ढूढ़ निकाला है। पुलिस ने लगभग 14 महीने पहले अपहरण हुए बच्चे को ढूढ़ निकाला। जिसके बाद जब बच्चे को उसकी मां को सौंपा गया तो वह किडनैपर को छोड़ने को तैयार नहीं था। वह उससे लिपटकर रोने लगा। जिसके बाद आरोपी के भी आंखों में आंसू आ गए।

14 महीने रखा अपनी कैद में

बता दें कि आरोपी ने इस बच्चे का अपहरण करके 14 महीने अपनी कैद में रखा था। रिपोर्ट के मुताबिक बच्चे को अगवा करने वाले आरोपी का नाम तनुज चाहर है। जो यूपी पुलिस का निलंबित हेड कांस्टेबल है। जिसे कुछ दिनों पहले जयपुर पुलिस ने अलीगढ़ से गिरफ्तार किया गया था। जब पुलिस ने उसे पकड़ा तो उसने दाढ़ी-मूंछ बढ़ा रखी थी। भगवा चोला पहनकर साधु का रूप धारण कर रखा था।

आरोपी की आंखों से छलके आंसू

यह देखकर पुलिस के जवान ने जबरदस्ती आरोपी से लिपटे बच्चे को छुड़ाकर उसकी मां को देने की कोशिश की,लेकिन वह उस आरोपी को छोड़ने को तैयार नहीं था। बच्चे किडनैपर को छोड़ने के लिए तैयार नहीं था। बच्चे को रोते हुए देखकर आरोपी के आंखों से भी आंसू छलक पड़े। यह देखकर पुलिस के जवान ने जबरदस्ती आरोपी से बच्चे को हटाकर उसकी मां को दें दिया। बच्चा अपनी मां के पास जाने को तैयार नहीं था। दोनों को देखकर ऐसा लग रहा था कि किसी बाप से उसका बच्चा छीना जा रहा है।

Ad Image
Latest news
Related news