Monday, September 16, 2024

Blackmailed: न्यूड पिक्चर दिखाकर महिला को किया ब्लैकमेल, फिर कर दी ये डिमांड

जयपुर। कोलकाता में डॉक्टर के साथ रेप की घटना पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं एक और डॉक्टर के साथ में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले के सामने आने के साथ ही प्रदेश में हड़कंप मच गया है। जी हां यह मामला और कही का नहीं बल्कि राजस्थान के अजमेर से सामने आया हैं। जहां आरोपी महिला डॉक्टर पर लगातार दबाव बनाकर उसका रेप करता रहा। इस मामले की शिकायत अजमेर जिले के क्रिश्चियन गंज थाने में दर्ज कराई गई है।

क्या है पूरा माजरा?

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता ने पुलिस को बताया उसका बेटा लगभग 6 साल का है। वह लंबे समय से बीमार चल रही थी। वह अपने पति के साथ दिल्ली में बेटे का इलाज करा रही थी, लेकिन पीड़िता का मुंह बोला भाई उसे उसके बेटे के इलाज के नाम पर उसे हरिद्वार बुला रहा था। इसके बाद महिला डॉक्टर अपने पति और बेटे को लेकर हरिद्वार चली गई। पीड़िता ने पुलिस से कहा कि वह अजमेर में स्वयं का क्लीनिक चलाती है। पति मेडिकल प्रोफेशन में है। वह आगे की पढ़ाई कर रहे हैं, इसलिए वह दिल्ली वापस चले गए। इस दौरान हरिद्वार का स्थानीय मुंहबोला भाई ने बेटे के इलाज के नाम पर उसकी मदद की और घर आने- जाने लगा। मौका देखकर उसने कई बार महिला का रेप किया और विरोध करने पर बेटे को मारने की धमकी दी।

महिला को ब्लैकमेल करने लगा

आरोपी ज्यादा परेशान करने लगा तो पीड़िता अपने बेटे को लेकर वापस अजमेर लौट आई। इतना कुछ होने के बाद भी भाई माना नहीं। उसने पीड़िता को व्हाट्सएप पर उसकी न्यूड पिक्चर्स भेजी। इन्हें वायरल करने के नाम पर 20 लाख रुपए मांगने शुरू कर दिए। महिला के न्यूड पिक्चर्स पति को भी भेजे। ऐसे में मामला पुलिस थाने तक पहुंचा है।

Ad Image
Latest news
Related news