Monday, September 16, 2024

Search: घूमने के लिए निकले दोनों भाई गायब, एक की मिली लाश, दूसरा लापता, सर्च ऑपरेशन जारी

जयपुर। नाहरगढ़ की पहाड़ियों में घूमने गए 2 भाईयों में से एक का शव बरामद हुआ है। दूसरे भाई की तलाश जारी है। इस मामले में देर रात शास्त्रीनगर थाने के बाहर लोगों ने घेराव किया। पुलिस पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए गए। पीड़ित पिता अभी भी पुलिस थाने में बैठे हुए है। परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस को कल मामले की जानकारी दी थी, लेकिन पुलिस ने उसे अनसुना कर दिया।

परिजनों ने थाने के बाहर किया हंगामा

मामले के मुताबिक शास्त्रीनगर इलाके से नाहरगढ़ के चरण मंदिर घूमने के लिए निकले 2 सगे भाइयों में से आशीष पाराशर का शव पहाड़ियों से बरामद किया गया है। वहीं राहुल अभी लापता है। उसकी तलाश जारी है। दोनों भाई रविवार सुबह से लापता थे। वे सुबह 6 बजे घर से नाहरगढ़ के लिए निकले थे। दोनों के फोन बंद आ रहे थे। देर शाम तक जब परिजनों का उनसे संपर्क नहीं हुआ तो, वे शास्त्रीनगर थाने पहुंच गए।

पुलिस ने ढूढ़ने में मदद नहीं की

आरोप है कि पुलिस ने राहुल को ढूढ़ने में मदद नहीं की और अपने स्तर पर ढूंढने को कहा। रविवार रात परिजन थाने के बाहर जुट गए और हंगामा किया। इसके बाद शास्त्री नगर थाना पुलिस हरकत में आई। रात 11 बजे सिविल डिफेंस को जानकारी दी गई। सोमवार सुबह सर्च के दौरान नाहरगढ़ की पहाड़ियों पर आशीष की बॉडी टीम को मिली। राहुल का सुराग अभी नहीं लगा है। उसकी तलाश जारी है।

Ad Image
Latest news
Related news