Monday, September 16, 2024

Suicide: नीट की तैयारी कर रहे छात्र ने की आत्महत्या, मामले की जांच जारी

जयपुर। कोटा में एक और छात्र के आत्महत्या की खबर सामने आई है। बता दें कि छात्र NEET की तैयारी करने के लिए कोटा आया था। पुलिस के मुताबिक मृतक छात्र यूपी के मथुरा का स्थानीय निवासी है। मृतक की पहचान कर ली गई है।

मृतक के दोस्तों से पूछताछ की तैयारी

मृतक की पहचान परशुराम के रूप में हुई है। इस पूरे मामले की जांच-पड़ताल जवाहर नगर थाने की पुलिस कर रही है। पुलिस ने इस मामले में मृतक छात्र के दोस्तों से भी पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। घटना की सूचना मृतक के परिवार वालों को दें दी गई है। साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भी भेज दिया गया है। इस मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर गोपाल लाल बैरवा का कहना है कि बुधवार रात 11:30 बजे मकान मालिक अनूप कुमार ने पुलिस कंट्रोल रूम को इस मामले की सूचना दी थी।

शव को मोर्चरी में शिफ्ट किया

घटनास्थल पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया था। इसके बाद मृतक के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया है। पुलिस की जांच में पता चला है कि परशुराम को आखिरी बार उसके मकान मालिक ने देखा था। जब वह कपड़े सुखा रहा था। मकान मालिक ने पुलिस को यह भी बताया कि उसके बाद उन्होंने उसे नहीं देखा। काफी देर तक जब वह रूम से बाहर नहीं आया तो मकान मालिक ने उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया है।

मामले की जांच जारी

परशुराम ने जब बहुत देर तक अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने पुलिस को इस मामले की सूचना दी। परशुराम ने आत्महत्या क्यों की, इस संबंध में कोई खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Ad Image
Latest news
Related news