Monday, September 16, 2024

Murder Case: कन्हैयालाल मर्डर केस में आरोपी जावेद को जमानत मिलने से गरमाई सियासत

जयपुर। उदयपुर के चर्चित कन्हैयालाल मर्डर केस के एक आरोपी जावेद को कोर्ट से जमानत मिल गई। जावेद को जमानत मिलने के बाद राजस्थान में राजनीतिक सिसायत गरमा गई है। आरोपों का दौर जारी है। राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा सरकार आरोपियों को बचा रही है, लेकिन हम पूरी ताकत से कन्हैयालाल के परिवार के समर्थन में हैं।

एक्स पर पोस्ट कर की टिप्पणी

राजस्थान हाईकोर्ट की खंडपीठ ने कन्हैयालाल हत्याकांड मामले में गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद जावेद को जमानत दे दी है। मामले की सुनवाई के बाद न्यायधीश पंकज भंडारी और न्यायधीश प्रवीर भटनागर की खंडपीठ ने 2 लाख रुपये के जमानत मुचलके और 1 लाख रुपये की राशि पर यह जमानत मंजूर की गई है। इस मामले में कांग्रेस नेता गोविंद सिंह डोटासरा ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा- 26 महीने हो चुके हैं, कन्हैया लाल जी को इंसाफ कब मिलेगा?

हम कन्हैयालाल परिवार के साथ है

ट्वीट कर लिखा- 28 जून, 2022 का वो दिन हम भूल नहीं सकते, जब नफ़रत की आग में उदयपुर में कन्हैया लाल जी की बर्बरता से हत्या कर दी गई थी। कांग्रेस सरकार ने तुरंत आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू की, लेकिन तब केस को मोदी सरकार की एजेंसी NIA ने ले लिया। डोटासरा ने आगे लिखा कि मोदी सरकार की कमजोर पैरवी के कारण अदालत से एक आरोपी जावेद को ज़मानत मिल गई। भाजपा सरकार भले ही आरोपियों को बचा रही है, लेकिन न्याय की लड़ाई में हम कन्हैयालाल जी के परिवार के साथ डटकर खड़े हैं।

Ad Image
Latest news
Related news