Monday, September 16, 2024

Road Accident: वैष्णो देवी से राजस्थान लौटने वक्त सड़क हादसा, ट्रक से टकराई कार, कई लोगों की मौत

भोपाल : मध्य प्रदेश के विदिशा में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. कुछ लोग बाबा बागेश्वर से मां वैष्णो देवी के दर्शन कर राजस्थान के झालावाड़ लौट रहे थे। इस दौरान श्रद्धालुओं की कार सीधे ट्रक से टकरा गई. इस दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की जान चली गई . तो वहीं 5 लोग बुरी तरह से जख्मी हैं. फिलहाल घायलों को बेहतर इलाज के लिए लटेरी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि हादसे का शिकार हुए सभी श्रद्धालु राजस्थान के झालावाड़ के रहने वाले हैं. यह घटना विदिशा के लटेरी थाना क्षेत्र में हुई.

हादसा टेरी पेट्रोल पंप के पास हुआ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसा टेरी पेट्रोल पंप के नजदीक हुआ. आज शनिवार सुबह वैष्णो देवी के दर्शन कर राजस्थान लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी कार ट्रक से टकरा गई। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. 4 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई.

घायलों का उपचार जारी

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. बता दें कि टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. इसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भेज दिया है. घायलों को उपचार के लिए लटेरी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सीएम मोहन यादव ने जताया दुख

विदिशा सड़क हादसे में प्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव ने भी दुख जताया है. उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट में लिखा, ‘विदिशा जिला अंतर्गत लटेरी ब्लॉक में बागेश्वर धाम से लौटते समय राजस्थान के झालावाड़ जिले के निवासी 4 लोगों की सड़क दुर्घटना में मृत्यु का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है. गंभीर घायलों के समुचित इलाज के लिए जिला प्रशासन को निर्देशित किया है.’

इस पोस्ट के जरिए उन्होंने आगे लिखा, ” मैं बाबा महाकाल से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करने तथा घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं. मध्य प्रदेश सरकार संकट की इस घड़ी में मृतकों के परिजनों के साथ खड़ी है. पात्रता के अनुसार परिजनों को राज्य शासन द्वारा सहायता राशि दी जाएगी.’

Ad Image
Latest news
Related news