Thursday, September 19, 2024

Congress Leader: कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने भजनलाल सरकार पर बोला हमला, कहा पार्टी में समन्वय की कमी

जयपुर। कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि राज्य में भाजपा सरकार के भीतर अलग-अलग शक्ति केंद्र सामने आए हैं। जिससे ये साफ नहीं हो रहा है कि कौन कैबिनेट में मंत्री है और कौन नहीं।

भजनलाल शर्मा पर बोला हमला

कानून के मुद्दे पर भजन लाल शर्मा सरकार की आलोचना करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि राज्य में मौजूदा हालातों से लोग व्यथित है। खासतौर पर सरकारों के अंदर 3-4 साल के बाद मनमुटाव बैदा होता है,लेकिन यहां मैं देखा रहा हूं कि शुरूआत से ही सत्ता के अलग-अलग केंद्र उभरकर सामने आ रहे है। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने आगे का कि ये राज्य के लोगों के लिए नुकसानदायक है।

विकास बाधित है

यह साफ नहीं है कि सरकार का संचालन कौन कर रहा है। कभी एक नेता कुछ और कहता है तो दूसरा कुछ और। एक राज्य एक चुनाव पर एक सवान का जवाब देते हुए पायलट ने कहा कि सरकार के अंदर समन्वय का अभाव है। यही कारण है कि फाल्तु बयान सामने आ रहे है। सचिन पायलट ने आरोप लगाया है कि ग्रामीण क्षेत्रों में विकास बाधित हो गया है। हमारी कांग्रेस सरकार ने जिन परियोजनाओं के टेंडर जारी किए थे।

शहीदी दिवस में लिया था भाग

उन पर आज के समय में सत्ता पक्ष अमल नहीं कर रहा है। जिसके कारण वे काम को आगे नहीं बढ़ा पा रहे है। कांग्रेस नेता सचिन पायलट जोधपुर के पास खेजड़ली में विश्नोई समुदाय द्वारा आयोजित शहीदी दिवस में भाग लेने गए थे। यह उनका एक दिवसीय दौरा था। ये दिन विश्नोई समुदाय के उन 363 लोगों की याद में मनाया जाता है जिन्होंने पेड़ो को बचाने के लिए अपने प्राण त्याग दिए थे।

Ad Image
Latest news
Related news