Thursday, September 19, 2024

Accident: निजी बस ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत

जयपुर। राजस्थान के कोटा जिले से सड़क दुर्घटना को लेकर एक खबर सामने आई है। देर रात एक सड़क हादसे में पिता और बेटे समेत 3 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा कोटा के अयाना थाना क्षेत्र के पास स्थित एमपी के ललितपुरा गांव के घटित हुई है। जहां एक तेज रफ्तार आ रही निजी बस ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

मारे गए लोग अयाना के निवासी

मृतक पिता, बेटा और एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। यह सभी अयाना क्षेत्र के ही स्थानीय निवासी थे। हादसे के बाद परिवार में हड़कंप मच गया है। इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जैसे ही परिवार वालों को इस बात की सूचना मिली। घर में मातम छा गया। पूरे मोहल्ले में शोक की लहर दौड़ पड़ी। यह मामला बड़ौदा पुलिस थाने में दर्ज किया गया है।

बाप, बेटे और एक अन्य व्यक्ति की मौत

इस सड़क दुर्घटना से न केवल पीड़ित परिवार को दुखी है बल्कि पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। देर रात एक तेज रफ्तार निजी बस ने सामने से आ रही मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बाइक पर सवार 40 साल के युवक, 14 साल के बेटे और 18 साल के अन्य व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर भीड़ लग गई।

Ad Image
Latest news
Related news