Thursday, September 19, 2024

IAS टीना डाबी के सामने घूंघट वाली सरपंच ने मचाया बवाल, वीडियो वायरल

जयपुर: हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली आईएएस टीना डाबी को हाल ही में राजस्थान के बाड़मेर जिले की जिम्मेदारी मिली है। बतौर जिला अधिकारी टीना डाबी जिले के पिछड़े से अति पिछड़े गांव का दौरा कर रही है। जहां जमीनी स्तर पर लोगों की परेशानियों को समझ रही हैं। इस बीच एक गांव में पहुंची जिला अधिकारी का महिला सरपंच ने इंग्लिश भाषा में भाषण देकर स्वागत किया।

बाड़मेर दौरे पर पहुंची थी टीना डाबी

बता दें कि आईएएस टीना डाबी बीते दिन बाड़मेर दौरे पर थीं। गांव में जालिपा तालाब पर जल महोत्सव समरोह का आयोजन किया गया था। इस बीच मंच पर राजस्थान के लिवास में घूंघट ओढ़कर पहुंची महिला सहरपंच सोनू कंवर ने जिला अधिकारी के स्वागत के लिए जमकर इंग्लिश में भाषण दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।

महिला सरपंच ने दी भाषण

सरपंच ने इंग्लिश में भाषण देते हुए कहा, मुझे इस दिन का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है। सबसे पहले मैं हमारी कलेक्टर टीना मैडम का स्वागत करता हूं। अपने भाषण में सरपंच ने जल संरक्षण के महत्व पर भी जोर दिया.

भाषण सुन खूब हंसी

यह सुनकर जिला अधिकारी टीना खूब मुस्कुराई। इस मौके पर अन्य सरपंचों से हटकर सोनू कंवर की बेबाकी और बात रखने की हौसला पर तालियां की आवाज गूंज उठी। अब महिला सरपंच के इंग्लिश भाषण का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

देखें Video:-

रविवार को अचानक निकली निरक्षण पर

इससे पहले रविवार को छुट्टी के दिन बाड़मेर की नवनियुक्त जिला कलेक्टर टीना डाबी शहर के औचक निरीक्षण पर निकली थीं. उन्होंने अधिकारियों को टूटी सड़कों की साफ-सफाई और मरम्मत के निर्देश दिए थे.

हाल ही में लौटी काम पर

बता दें कि टीना डाबी हाल ही में मैटरनिटी लीव के बाद काम पर लौटी हैं। इस बार उन्हें बाड़मेर जिले का कलेक्टर बनाया गया है. इससे पहले टीना डाबी जैसलमेर की कलेक्टर थीं. यूपीएससी सिविल सर्वेंट परीक्षा में 2016 बैच की टॉपर टीना को पहली बार अजमेर में डिप्टी कलेक्टर के पद पर नियुक्त किया गया था।

Ad Image
Latest news
Related news