Thursday, September 19, 2024

Change: जिला अध्यक्ष के पद में किया परिवर्तन, शिव कुमार सैनी को किया नियुक्त

जयपुर। राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने करौली जिला अध्यक्ष में बदलाव किया हैं। जिला अध्यक्ष के पद पर परिवर्तन करते हुए शिव कुमार सैनी को करौली जिले का जिला अध्यक्ष घोषित किया है। वहीं भवानी शंकर शर्मा और रजनीश चनाना को प्रदेश कार्यालय सह प्रभारी नियुक्त किया है।

बड़ा परिवर्तन करने पर टायर पंचर न हो जाए

मदन राठौड़ के अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद यह तीन बड़े परिवर्तन बड़े स्तर पर देखे जा सकते है। इस घोषणा से यह अटकले लगाई जा रही है कि प्रदेश के बाकी जिलों में भी भाजपा जल्द ही जिला अध्यक्षों की घोषणा कर सकती है। जिला अध्यक्ष के साथ मोर्चों और विभागों में परिवर्तन की चर्चाओं ने आग पकड़ ली है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने अपनी नई टीम का ऐलान करते हुए कहा कि अभी कोई बहुत बड़ा परिवर्तन नहीं करेंगे। कहीं तोई टायर पंचर न हो जाए। नहीं तो स्टेपनी लगानी पड़ सकती है।

पुर्जों से आवाज आने पर ठीक करना पड़ेगा

यह तो करना ही होगा। वहीं किया जा रहा है। कहीं पर लगेगा कि कल पुर्जों में से आवाज आ रही है तो उसको भी ठीक करना पड़ता है। उसको टाइट करें ताकि पुर्जों में से आवाज ना आए। उन्होंने आगे कहा कि कुछ बदलाव करना पड़े तो वो भी करना होगा, लेकिन अभी कोई बड़ा बदलाव नहीं होगा। हमारे ऊपर न कोई प्रतिबंध है और ना ही कुछ छूट। जरूरत है तो परिवर्तन करेंगे। नहीं है तो अभी नहीं करेंगे। लेकिन कुछ समय तक इन्हीं से काम चलाएंगे। कुछ समय बाद नए सिरे से काम करना होगा। वह भी अपनी ही टीम के साथ। नए सिरे से ही टीम का गठन करेंगे।

Ad Image
Latest news
Related news