Friday, September 20, 2024

Knife Attack: उदयपुर में एक बार फिर चाकूबाजी की घटना से दहशत का माहौल

जयपुर। राजस्थान के उदयपुर जिले में गुरुवार रात फिर चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया गया। जिसके बाद मोहल्ले में दहशत का माहौल बना हुआ है। विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। रात के समय दुकानों के कांच तोड़ दिए गए, लेकिन अब स्थिति नियंत्रण में है। इस वक्त उदयपुर पुलिस अलर्ट मोड पर है।

चाकू से हमला करके भाग गया

अस्पताल के बाहर सुरक्षाबल को तैनात किया गया है। यह घटना उदयपुर में सूरजपोल थाना क्षेत्र के रावजी का हाटा में घटी। शोएब नाम का एक युवक तेज गति से बाइक लेकर आया और चेतन के सामने ले जाकर अचानक से रोक ली। इस बात को लेकर दोनों में कहानसुनी हुई। जिससे आक्रोशित होकर चेतन ने शोएब पर चाकू से हमला कर दिया। शोएब के कंधे में चाकू फंसा छोड़कर चेतन मौके से भाग गया।

आरोपी को किया गिरफ्तार

आस-पड़ोस के लोगों ने घायल युवक को इलाज के लिए एमबी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर्स ने उसका इलाज किया। फिलहाल वह खतरे से बाहर है। जैसे ही घायल युवक के परिवारवालों को इस घटना की सूचना मिली। वह अस्पताल पहुंच गए और हंगामा करने लगे। जिसके बाद परिजनों ने इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिस पर पुलिस अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए चेतन को गिरफ्तार कर लिया।

मामले को शांत कराया गया

वहीं रात के समय अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई और वे चेतन के खिलाफ बुल्डोजर एक्शन की मांग करने लगे। मामला बिगड़ता देख पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया और बाद में परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। उदयपुर में कुछ हफ्ते पहले दो समुदाय के नाबालिग बच्चों ने स्कूल में चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद शहर में हिंसा भड़क गई थी। लोगों ने कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया था।

मामले की जांच जारी

इस मामले में एक छात्र की मौत हो गई थी, जिसके बाद आरोपी छात्र के मकान पर प्रशासन ने बुल्डोजर चला दिया था। इस घटना के चलते शहर में कुछ दिनों तक इंटरनेट सेवा को बंद कर रखा था। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच-पड़ताल कर रही है।

Ad Image
Latest news
Related news