Wednesday, September 25, 2024

‘शरारतपूर्ण…’, राहुल गांधी के ‘पासपोर्ट रद्द’ वाले सीपी जोशी के बयान पर आग बबूला हुए अशोक गहलोत

जयपुर: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी को बदनाम करने का असफल प्रयास कर रही है।

हास्यास्पद और शरारतपूर्ण बताया

अशोक गहलोत ने सांसद सीपी जोशी द्वारा राहुल गांधी का पासपोर्ट रद्द करने के लिए लिखे गए पत्र को ‘हास्यास्पद और शरारतपूर्ण’ बताया है. गौरतलब है कि चित्तौड़गढ़ से बीजेपी सांसद जोशी ने लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर गांधी का पासपोर्ट रद्द करने का अनुरोध किया है.

राहुल के बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया

पूर्व सीएम गहलोत ने इस पर तंज कसते हुए ‘एक्स’ पर लिखा, ‘‘सांसद सीपी जोशी का नेता विपक्ष राहुल गांधी के बारे में लोकसभा अध्यक्ष को लिखा गया पत्र ना सिर्फ हास्यास्पद है बल्कि शरारतपूर्ण है. राहुल गांधी ने अमेरिका में सिख समाज एवं दलित वर्ग के बारे में जो कहा उसे तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया.’’

राहुल के बयान को देशवासियों ने सुना है

पूर्व मुख्यमंत्री के मुताबिक, राहुल गांधी ने जो कहा उसे देशवासियों ने सुना है और उसमें ऐसा कुछ भी नहीं था जैसा बीजेपी पेश करने की कोशिश कर रही है. बकौल गहलोत, ‘बीजेपी सिर्फ राहुल गांधी को बदनाम करने की नाकाम कोशिश कर रही है।’

राहुल गांधी सभी वर्गों की आवाज हैं

कांग्रेस नेता के मुताबिक राहुल गांधी युवाओं, किसानों, मजदूरों, दलितों, अल्पसंख्यकों समेत देश के हर वर्ग की आवाज हैं और उनकी भावनाओं को दुनिया के सामने रखना उनका कर्तव्य है.

राहुल गांधी का पासपोर्ट रद्द करने की मांग की

बता दें कि राजस्थान के चित्तौड़गढ़ से सांसद और राजस्थान बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का पासपोर्ट रद्द करने की मांग की है. उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र भी लिखा है.

विपक्ष के नेता के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए- जोशी

उन्होंने कहा, “राहुल गांधी को हमारे देश के बारे में बुरी बातें कहने का अधिकार किसने दिया? या तो उन्हें लोकसभा में विपक्ष के नेता के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए या सरकार को उनका पासपोर्ट जब्त कर लेना चाहिए। इसके लिए मैंने लोकसभा अध्यक्ष से अपील की है।”

Ad Image
Latest news
Related news