Thursday, September 26, 2024

District Collector: जिला कलेक्टर टीना डाबी ने दुकानदार की लगाई वाट, गंदगी देखकर झाड़ू लगाने को कहा

जयपुर। सफाई अभियान छेड़ने वाली जिला कलेक्टर टीना डाबी एक दुकान के बाहर गंदगी को देखकर गुस्सा हो गई। गंदगी को देखकर उन्होंने तुरंत झाड़ू लगाने के आदेश दिए। बात को काफी टालने के बाद दुकानदार ने अपनी दुकान में मौजूद एक बच्चे को झाड़ू लगाने को कहा। यह देखकर कलेक्टर ने दुकान के मालिक की वाट लगाई और कहा कि बच्चा क्यों झाड़ू लगाए, आप लगाए?

सफाई व्यवस्था को लेकर सुर्खियों में

राजस्थान चर्चित आईएएस और बाड़मेर की जिला कलेक्टर टीना डाबी सफाई व्यवस्था को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। जिला कलेक्टर ने बीते दिन की सुबह से लेकर देर शाम तक घंटों सभी सरकारी कर्मचारियों के साथ सफाई व्यवस्था का निरीक्षण लिया। दुकानदार को पैदल चलकर सफाई व्यवस्था के लिए जागरूक किया। इसी बीच किसान मार्केट की दुकान के बाहर फैले कचरे को देखकर जिला कलेक्टर गुस्सा हो गई।

दुकान के आगे कचरा नहीं फेकना

उन्होंने दुकान के मालिक से कहा कि कचरें को दुकान के आगे नहीं फेकना है। नहीं तो दुकान बंद हो जाएगी। मैं फिर से देखने आऊंगी। हर दुकान के आगे कचरा पेटी रखी होनी चाहिए। अपनी दुकान के आगे सफाई करने में किसी को कोई शर्म नहीं आनी चाहिए। जिला क्लेकर टीना डाबी ने दुकानदारों को साफ शब्दों में कहा कि कोई भी दुकानदार दुकान के आगे या आस-पास कचरे नहीं फेकेंगे। साथ ही अपनी दुकान के आगे की सफाई भी करेगा। पहले से दुकान के आगे जो कचरा पड़ा है उसकी सफाई की जिम्मेदारी भी आपकी ही होगी।

Ad Image
Latest news
Related news