Friday, September 27, 2024

‘मेरे बेटे का दोष नहीं, कोई नियम नहीं टूटे…’, रील वायरल हुई तो उपमुख्यमंत्री बैरवा ने दी सफाई

जयपुर: बेटे की रील सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा ने शुक्रवार को सफाई दी. पत्रकारों से बातचीत में बैरवा ने कहा कि उनका बेटा अभी स्कूल में पढ़ रहा है और अभी 18 साल का भी नहीं हुआ है.

दोषी ठहराए जाने पर नाराजगी जताई

डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि वह अपने दोस्तों के साथ था. उन्होंने स्पष्ट किया कि पुलिस वाहन सुरक्षा के लिए था, एस्कॉर्ट के लिए नहीं। बैरवा ने अपने बेटे को दोषी ठहराए जाने पर नाराजगी जताई. बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद उनके बेटे पर ट्रैफिक नियम तोड़ने और पुलिस एस्कॉर्ट का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगा था.

वह अभी 18 साल का भी नहीं है

दरअसल, बेटे की रील वायरल होने के बाद जब पत्रकारों ने डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मेरा बच्चा सीनियर स्कूल में पढ़ता है, वह अभी 18 साल का भी नहीं है, ये सभी उसके स्कूल के दोस्त हैं.

बच्चा भी अच्छी-अच्छी गाड़ियों को देख रहा

मैं तो प्रधानमंत्री को धन्यवाद देना चाहूंगा कि मुझे उपमुख्यमंत्री बनाया…अगर उपमुख्यमंत्री बनने के बाद मेरे बेटे को भारी पैसे वाले लोग अपने साथ बैठाते हैं तो बच्चा भी अच्छी-अच्छी गाड़ियों को देख रहा है…मैं तो धन्यवाद मानूंगा कि मेरे बेटे को वहां तक लोग पूछने लगे हैं।

सुरक्षा के लिए कार का पीछा किया

जब उपमुख्यमंत्री बैरवा से यातायात नियमों के उल्लंघन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यातायात नियमों का उल्लंघन कहां हो रहा है… पुलिस मेरे बच्चे की सुरक्षा के लिए कार का पीछा कर रही थी, उसे एस्कॉर्ट नहीं कर रही थी.

मैं अपने बच्चे को दोष नहीं देता

उन्होंने आगे कहा कि लोगों को ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए, अगर वो ऐसा कर रहे हैं तो उन्हें ऐसा करना चाहिए, लेकिन मैं अपने बच्चे को दोष नहीं देता… क्योंकि वो बच्चे स्कूल के दोस्तों के साथ थे, इसमें ऐसी कोई बात नहीं है.’

Ad Image
Latest news
Related news