Friday, October 18, 2024

Boxer: राजसमंद में बॉक्सर को चाकू मारने पर मचा बवाल, कई घंटों तक किया पथराव

जयपुर। राजस्थान के राजसमंद में चाकूबाजी की घटना से हड़कंप मच गया है। आक्रोशित लोग ने मकानों से भीड़ पर पत्थरबाजी की और एक ऑटो में आग लगा दी। इसके बाद भीड़ ने कई घंटे तक नारेबाजी की। तनाव बढ़ता देख 6 थानों की पुलिस के साथ रिजर्व फोर्स की 2 कंपनियों को भी तैनात किया गया।

इलाके में फ्लैग मार्च किया

यह घटना शहर के राजनगर थाना में गुरुवार रात करीब 10 बेजे की बताई जा रही है। आज सुबह से पूरे इलाके में शांति और पुलिस फ्लैग मार्च कर रही है। शुक्रवार सुबह जब लोग अपने घर से बाहर निकले तो बाहर खड़े वाहनों के शीशे टूटे मिले। इलाके में एक ऑटों के शीशे भी टूटे मिले। वहीं एक बाइक की लाइट भी टूट पाई गई। डिप्टी एसपी विवेक सिंह ने बताया कि भिश्रु निलयम के पास 2 युवकों ने कांकरोली के स्थानीय दक्ष प्रजापत नाम के युवक पर चाकू से हमला कर दिया था।

आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग

पीड़ित पेशे से एक बॉक्सर था। यह घटना करीब शाम साढ़े 6 बजे घटी। घटना में युवक के हाथ में चोटे आई थी। स्थानीय लोगों की सूचना पर उसे पुलिस इलाज के अस्पताल ले गई। जहां रात में ही उसे डिस्चार्ज कर दिया गया। शाम को हुई चाकूबाजी की घटना के बाद राजनगर थाने में लोग इकट्ठा होने लगे। लोग नारेबाजी कर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। नारेबाजी करते हुए जब लोग नायकवाड़ी से गुजरे तो मकानों के ऊपर से पत्थरबाजी शुरू कर दी। इसके बाद भगदड़ मच गई। सीआई योगेश चौहान समेत कई अन्य पुलिस कर्मियों ने लोगों को वहां से हटाया और पत्थराबाजी करने वालों को चेतावनी दी।

Ad Image
Latest news
Related news