Friday, October 18, 2024

Bharatpur: भरतपुर में स्कूली बस को रोककर बच्चों को पीटा और छेड़छाड़ की, राज्य मंत्री ने कार्रवाई के दिए निर्देश

जयपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में 20 बदमाशों ने मिलकर एक स्कूल बस को रोका।  उन्होंने बस ड्राइवर और बच्चों के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं छात्राओं के साथ छेड़छाड़ भी की। इसके बाद बच्चों से उनके रुपये छीनकर वहां से भाग गए। यह घटना उच्चैन थाना इलाके से सामने आई है।  इस घटना में 2 छात्रों के चोट आई है।

राज्य मंत्री ने कार्रवाई के दिए निर्देश

 रिश्तें में  दोनों बच्चे भाई लगते हैं।  बदमाशों के पास कई खतरनाक हथियार थे। बदमाशों के पास बंदूक, पंच, लाठी और डंडे थे। इस घटना के बाद ड्राइवर स्कूल बस को थाने में ले गया और घटना की शिकायत दर्ज कराई। वहीं रास्ते से गुजर रहे राज्य मंत्री जवाहर को भी इस घटना की सूचना दी। राज्य मंत्री ने इस मामले में पुलिस को तुरंत सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए।  फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

बच्चों को पीटा

 स्कूल बस ड्राइवर हरि गोविंद सिंह ने अपनी शिकायत में कहा है कि  भरतपुर शहर में बने एक स्कूल के बच्चों को छोड़ने के लिए वह निकला था।  बस में लगभग 22 बच्चे बैठे थे।  इनमें से एक छात्र लगातार किसी अज्ञात व्यक्तियों से बातचीत कर लोकेशन साझा कर रहा था।  जब बस उच्चैन थाना क्षेत्र के गांव जयचोली के पास पहुंची तो बाइक सवार और एक ईको में सवार 15 से 20 बदमाशों ने बस को रोका और वे सभी लोग बस में घुस गए। आरोपियों ने छात्रों के साथ मारपीट की।  उन्होंने कुछ बच्चियों के साथ छेड़छाड़ भी की।

बदमाशों की तलाश जारी

 जब ड्राइवर ने बताया, जब मैंने इसका विरोध किया तो उन्होंने मेरे साथ भी मारपीट की। मारपीट करने के बाद मुझसे 10 हजार रुपए लूट लिए गए और आरोपी वहां से भाग गए।  उसी समय गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम बयाना से भरतपुर आ रहे थे। तभी पीड़ित ड्राइवर ने उन्हें रोका और पूरी घटना की जानकारी दी।  उन्होंने पुलिस को तुरंत सख्त कार्रवाई करने को कहा।  फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

Ad Image
Latest news
Related news