Friday, October 18, 2024

Viral Video: गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड ने बीच सड़क पर किया हुड़दंग, एक व्यक्ति की जान लेने की कोशिश

जयपुर। राजस्थान के बाड़मेर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो शहर के महावीर नगर इलाके का बताया जा रहा है। जहां नशे में धुत एक युवक और उसकी गर्लफ्रेंड ने बीच सड़क पर बवाल मचा दिया। एक युवक की जान लेने की कोशिश में उसे बोलेरो गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया।

मामले की सूचना पुलिस को दी

युवक की जान तो बच गई, लेकिन आरोपियों ने गाड़ी में एक बाइक पर चढ़ा दी, जिससे वहां खड़ी 2 मोटरसाइकिल को काफी हानि हुई। मामला इतना बढ़ गया कि लोगों को पुलिस को बुलाना पड़ा। जिस पर कोतवाली थाना पुलिस और बाड़मेर डीएसपी रमेश कुमार शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे।और जहां घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही कार चलाने वाले आरोपी को हिरासत में लिया गया और उसकी गाड़ी को जब्त कर लिया।

पूछताछ के लिए थाने ले गए

वहीं मामले में पूछताछ के लिए उसे थाने ले जाया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि युवक पर कार चढ़ाने वाला व्यक्ति देवाराम है। वह स्वभाव से ही अपराधी है। उसके खिलाफ पहले भी ब्लैकमेलिंग और मारपीट समेत कई मामले में केस दर्ज है। घटना की देर रातआरोपी देवाराम अपनी गर्लफ्रेंड के साथ महावीर नगर के पास एक ढाबे पर आया था। इस दौरान उसकी मनोज नाम के युवक से विवाद हो गया। जिसके बाद आरोपी और उसकी गर्लफ्रेंड ने मनोज की पिटाई शुरू कर दी।

कार चढ़ाने का किया प्रयास

विवाद इतना बढ़ गया कि बदला लेने के लिए आरोपी देवाराम ने युवक पर कार चढ़ाने का भी प्रयास किया। हालांकि किसी तरह युवक बच निकला। इस घटना के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में महिला और आरोपी देवाराम युवक की पिटाई कर रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में आरोपी देवाराम युवक पर कार चढ़ाने का प्रयास कर रहा है।

Ad Image
Latest news
Related news