Friday, October 18, 2024

Breaking News: प्रदेश के शिक्षा मंत्री पर मधुमक्खियों का हमला, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

जयपुर। राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर पर शुक्रवार को मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया। उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें इंफेक्शन से बचने के लिए इंजेक्शन लगाए गए हैं। डॉक्टरों का कहना है कि इस वक्त शिक्षा मंत्री का ब्लड शुगर बढ़ा हुआ है।

शौचालय में घुसते ही मधुमक्खियों का हमला

शिक्षा मंत्री शुक्रवार को भैंसरोडगढ़ पंचायत समिति में जांच-पड़ताल के लिए गए हुए थे। इस दौरान जब वे शौचालय के अंदर पहुंचे तो वहां मधुमक्खियों ने उन पर हमला कर दिया। जिससे अधिकारियों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मधुमक्खियों ने मंत्री समेत कई अन्य लोगों को भी डंक मारा है। शिक्षा मंत्री मदन दिलावर श्रीपुरा में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। खास बात यह है कि शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने गुरुवार को कोटा के जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान (डाइट) के नए भवन के भूमि पूजन और शिलान्यास समारोह में हिस्सा लिया था।

कोटा डाइट भवन को मॉडल बनाया जाएगा

उन्होंने बताया था कि आने वाले कुछ सालों में प्रदेश में करीब डेढ़ लाख शिक्षकों की बहाली की जाएगी। राज्य सरकार ने 20,000 नए शिक्षकों की भर्ती की है। जो नियुक्तियां अटकी हुई हैं, उनकी बाधाओं को दूर कर नियुक्ति प्रक्रिया को जल्दी ही पूरा कर लिया जाएगा। शिक्षा मंत्री ने कहा कि प्रदेश में बन रहे 6 डाइट भवनों में कोटा डाइट सबसे अच्छा होगा। कोटा डाइट भवन को मॉडल बनाया जाएगा।

Ad Image
Latest news
Related news