Sunday, October 20, 2024

Bulldozer: RSS के कई कार्यकर्ताओं पर चाकू से हमला करने वाले आरोपी के घर चला बुलडोजर

जयपुर। RSS के 10 कार्यकर्ताओं को चाकू घोंपने वाले आरोपी के घर को बुलडोजर से गिरा दिया। रजनी विहार में बाप-बेटे ने मंदिर में जागरण कर रहे RSS कार्यकर्ताओं पर चाकूओं से हमला कर दिया। जेडीए अधिकारी गौरीशंकर शर्मा ने मीडिया से बातचीत में बताया कि गुरुवार को हुई वारदात के दूसरे दिन घटनास्थल का निरीक्षण किया था।

जेडीए ने जारी किया नोटिस

इसके बाद मकान मालिक नसीब चौधरी को जेडीए ने बीते दिन नोटिस जारी किया था। उनसे 24 घंटे के भीतर जवाब मांगा था। जवाब न मिलने पर रविवार (20 अक्टूबर) सुबह करीब साढ़े 10 बजे बुलडोजर से अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई शुरू हुई। उन्होंने बताया कि नसीब चाौधरी मंदिर की जमीन और पार्क पर अवैध कब्जा करके दो कमरे का निर्माण किया गया था। कमरो में जिम का सामान और बड़े ड्रम रखे थे। कार्रवाई के दौरान काफी लोग जमा थे। इस दौरान लोगों ने बताया कि नसीब चौधरी मंदिर में पूजा-आरती से इंकार करता था।

घायलों को भर्ती कराया गया

करणी विहार इलाके में बने एक मंदिर में शरद पूर्णिमा के मौके पर जागरण और खीर बांटने का कार्यक्रम आयोजित किया था। उस मंदिर के पास में ही नसीब चौधरी नाम का एक व्यक्ति का घर है। उसके नाम पुराने कई क्राइम रिकॉर्ड भी हैं। कार्यक्रम के दौरान नसीब अपने बेटे के साथ मंदिर में आया और चाकू-लाठी से वहां बैठे लोगों पर हमला कर दिया। इस घटना में 6 लोग घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Ad Image
Latest news
Related news