Sunday, October 20, 2024

Road Accident: धौलपुर में भीषण सड़क हादसा, बस ने टेंपो में मारी टक्कर, 12 की मौत

जयपुर। राजस्थान के धौलपुर जिले में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। एक तेज गति से आ रही स्लीपर कोच बस ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में टेंपो सवार 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ये सभी लोग एक भात कार्यक्रम में शामिल होकर अपने घर वापस लौट रहे थे। हादसे में मृतक लोगों में 8 बच्चे, 3 महिलाओं भी शामिल है।

हादसे में 2 लोग घायल

इस हादसे में 2 लोगों के घायल होने की खबर भी सामने आई है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनका जिला अस्पताल में इलाज जारी है। हादसा इतना भयानक था कि घटना स्थल पर शव ही शव नजर आ रहे थे। घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई है। इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

टेंपो हुआ क्षतिग्रस्त

मिली जानकारी के मुताबिक बाड़ी शहर के करीम गुमट के निवासी नहून और जहीर परिवार के लगभग 14 लोग बरौली गांव में एक रिश्तेदार के यहां भात समारोह में हिस्सा लेने के लिए गए थे। देर रात लगभग 11:30 बजे सभी लोग टेंपो से अपने घर वापस लौट रहे थे, इस दौरान नेशनल हाईवे-11 बी पर सुन्नीपुर गांव के पास एक तेज रफ्तार स्लीपर कोच बस ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी। यह बस धौलपुर से जयपुर की ओर जा रही थी। तेज रफ्तार बस की टक्कर से टेंपो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

घायलों का इलाज जारी

हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ लग गई। वहां मौजूद लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए बाड़ी अस्पताल पहुंचाया। डॉक्क्ट ने जांच के बाद 12 लोगों को मृत घोषित कर दिया, वहीं दो लोगों को इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां उनका इलाज जारी है।

Ad Image
Latest news
Related news