Monday, October 21, 2024

Ajab Gajab: पत्नी बनी नागिन, बेटी संग मिलकर करवा चौथे के दिन पति को बनाया शिकार

जयपुर। बीकानेर में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है। जहां एक पत्नी ने अपने ही पति को जान से मारने की योजना बनाई। इस योजना को अंजाम देने के लिए पत्नी ने करवा चौथ का दिन चुना। महिला ने अपनी बेटियों के साथ मिलकर अपने पति को मारने की सोची।

पति को लोहे की रॉड से पीटा

महिला और उसकी बेटियों ने लोहे की रॉड से पति की जमकर पिटाई की। महिला और उसकी बेटियों ने मिलकर करवाचौथ पर दिन अपने पति की बेहरमी से पिटाई की। घरेलू विवाद के चलते महिला ने अपनी बेटियों के साथ मिलकर अपने पति की लोहे री रॉड से पिटाई की। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है, जिसे देखकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उसकी पत्नी और बेटियों ने पति को बचने का मौका तक नहीं दिया।

पति को कई चोटे आई

पत्नी-बेटियों ने मिलकर पति को बेरहमी से पीटा। जिसमे वह बुरी तरह से घायल हो गया। पीड़ित पति ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। ऐसा माना जा रहा है कि इस घटना के पीछे कोई पुराना विवाद हो सकता है। इस हमले में पति को कई गंभीर चोटें आई है। फिलहाल पीड़ित का पीबीएम के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। पीड़ित पति इंद्रा कॉलोनी का निवासी है। पीड़ित पति की पहचान जितेंद्र सिंह के रुप में हुई है।

Ad Image
Latest news
Related news