Monday, October 21, 2024

करवा चौथ पर देर से पहुंचा पति हुआ कुछ ऐसा…दंपति ने लगाया मौत को गले

जयपुर: राजस्थान के जयपुर में करवा चौथ के मौके पर पति-पत्नी ने मौत को गले लगा लिया. घर में अकेली बैठकर चांद को निहारते हुए पति का इंतजार कर रही पत्नी अपने पति के देर से आने से इतनी नाराज हो गई कि उसने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी।

बड़े भाई को बताया मौत की वजह

रेलवे ट्रैक पर पत्नी का क्षत-विक्षत शव देखकर पति खुद पर काबू नहीं रख पाया और घर में आकर फांसी लगा ली। आत्महत्या करने से पहले युवक ने अपने बड़े भाई को व्हाट्सएप पर एक सुसाइड नोट भेजा और अपनी मौत की वजह बताई , “भाई, मैं हार गया, मुझे माफ कर देना! मेरी पत्नी ने ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या कर ली। यह लिखकर उसने खुद भी आत्महत्या कर ली।”

हरमाड़ा थाना इलाके की है पूरी घटना

ये पूरी घटना हरमाड़ा थाना क्षेत्र के नांगल सिरस गांव की है. जहां रविवार रात देर रात घर पहुंचने पर घनश्याम बुनकर की पत्नी मोनिका नाराज हो गईं। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ और मोनिका घर छोड़कर चली गई. इसके बाद घनश्याम मोनिका को समझाने के लिए उसके पीछे दौड़ा। लेकिन मोनिका ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी।

पति भी गवां बैठा जान

इस दौरान मोनिका के शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए। यह देखकर घनश्याम घर आ गया और कुछ घंटे बाद पत्नी की साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पति-पत्नी के आत्महत्या करने की सूचना मिलने पर हरमाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

घटना को लेकर पुलिस ने क्या कहा?

मामले को लेकर हरमाड़ा थानाधिकारी उदयभान यादव ने बताया, मृतक का नाम घनश्याम और मृतक युवक की पत्नी मोनिका है, जिन्होंने रविवार देर रात आत्महत्या कर लिया. इससे पहले करवा चौथ को लेकर दोनों कपल में बहस हुई और झगड़े के बाद रेल से कट कर जान दे दी। इसके बाद पति घनश्याम ने भी आत्महत्या कर ली. मौके पर सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला है.

नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी में कार्यरत था घनश्याम

पुलिस के मुताबिक, घनश्याम एक नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी में काम करता था और करवा चौथ पर देर से घर पहुंचा था। इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ और दोनों ने आत्महत्या कर ली.

Ad Image
Latest news
Related news