Wednesday, October 23, 2024

Accident: दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रॉली के बीच हुई टक्कर

जयपुर। दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार सुबह एक भयानक हादसा हुआ। एक बस और ट्रॉली में भीषण टक्कर हो गई। इस घटना में बस ड्राइवर समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिनमें 2 महिलाएं शामिल हैं। यह हादसा कोटपूतली के कंवरपुरा स्टैंड के नजदीक सुबह 5 बजे हुआ।

घायलों को भर्ती कराया गया

जानकारी के मुताबिक स्लीपर बस अजमेर से दिल्ली की ओर जा रही थी। जिसमें यात्री सत्संग में शामिल होने के लिए दिल्ली जा रहे थे। कोटपूतली थाना अधिकारी राजेश शर्मा का कहना है कि बस ने आगे चल रही ट्रॉली से टकरा गई। जिससे यह भीषण हादसा हुआ। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से गंभीर रूप से घायल 17 लोगों को जयपुर रेफर किया गया।

कलेक्टर घटनास्थल पर पहुंचे

    मृतकों की पहचान अलवर , सुनीता साहू और बस ड्राइवर विशाल शर्मा के रूप में हुई है। कलेक्टर कल्पना अग्रवाल के मुताबिक बस में सवार अधिकांश यात्री अजमेर के आसपास के थे। सत्संग के लिए तीन-चार बसें एक साथ निकली थीं, जिनमें से एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे के बाद ट्रॉली का ड्राइवर मौके से भाग गया, जिसके चलते पुलिस ने नाकाबंदी कर दी है। कलेक्टर और अन्य प्रशासनिक अधिकारी घटना की जायजा लेने मौके पर पहुंचे। इसके बाद वह घायलों का हाल-चाल जानने के लिए अस्पताल गए।

    Ad Image
    Latest news
    Related news