Thursday, October 24, 2024

Road Accident: ब्यावर हाईवे पर नाले में गिरी कार, एक ही परिवार के कई लोगों की गई जान

जयपुर। राजस्थान में ब्यावर-पिंडवाड़ा हाईवे पर गुरुवार की सुबह 7.15 बजे टायर फटने के कारण बड़ा सड़क हादसा हो गया। जिसमें कार नाले में जा गिरी। इस हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार पिंडवाड़ा से जोधपुर की ओर जा रहे थे। एसपी सिरोही अनिल कुमार ने बताया कि कार का संतुलन बिगड़ने की वजह से यह हादसा हुआ।

कैसे हुआ हादसा?

इस हादसे में 5 लोगों की जान चली गई जो एक ही परिवार के थे। वहीं इस हादसे में एक महिला के घायल होने की खबर सामने आई है। घायल महिला को इलाज के लए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिरोही में सारनेश्वर ब्रिज के नजदीक यह हादसा हुआ। कार का टायर फटने से कार अनियंत्रित हो गई और यह हादसा हुआ। दूसरी ओर सिरोही कोतवली थानाधिकारी कैलाश दान का कहना है कि कार में सवार होकर परिवार गुजरात के जोधपुर की तरफ जा रहा था। तभी सारनेश्वर जी पुलिस के पास कार का टायर फट गया और कार बेकाबू हो गई।

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची

कार के बेकाबू होने से वह डिवाडर को पार करते हुए नाले में जा गिरी। हादसा इतना भयानक था फलोदी के खारा गांव के स्थानीय निवासी 2 महिला, 2 पुरुष और 1 बच्चे की मौके पर ही जान चली गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही सीओ मुकेश चौधरी, कोतवाली थानाधिकारी की टीम मौके पर पहुंची और घायल महिला को अस्पताल भिजवाया।

Ad Image
Latest news
Related news