Tuesday, July 16, 2024

Rajasthan: टोंक जिले में ट्रकों के टकराने से दो लोगों की हुई मौत, चार लोग घायल

जयपुर। टोंक जिले से होकर गुजरने वाले जयपुर-कोटा राजमार्ग पर सोमवार रात सड़क हादसे में दो लोग मौत का शिकार हो गए और चार लोग घायल हैं। घटना के बाद घायलों की चीख पुकार सुनकर लोग दौड़कर आए तथा पुलिस को इस घटना की सूचना दी। बरोनी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सीएचसी निवाई लेकर पहुंची।

बरोनी थानाधिकारी हरी राम ने क्या बताया?

बरोनी थानाधिकारी हरी राम ने जानकारी देते हुए कहा कि सोमवार रात लगभग 12 बजे हाइवे स्थित बरथल तिराहे पर सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा था। इसी दौरान जयपुर की तरफ से आ रहा ट्रक डगमगाया, जिससे वह ट्रक पीछे से साइड में खड़े ट्रक में घुस गया। इससे ट्रक की केबिन में बैठे लोगों में दीपक (28) पुत्र राजेन्द्र, मनोज (36) पुत्र कृष्ण, महावीर (41) पुत्र सतवीर, रामभक्त (28) पुत्र अमृतलाल, मगर (45) पुत्र करताराम और मंजीत (32) पुत्र सतवीर निवासी गांव खेदड़ बरवाला हिसार हरियाणा गंभीर रूप से घायल बताए गए हैं। साथ ही सभी ट्रक की केबिन में फंस गए।

पुलिस ने घायलों की मदद

पुलिस ने राहगीरों और क्रेन की सहायता से सभी घायलों को ट्रक से बाहर निकाला। एम्बुलेंस से राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र निवाई लेकर आए। जहां उपचार के चलते चिकित्सकों ने बताया कि मंजीत की मृत्यु हो गयी हैं। चारों गंभीर घायलों की हालत चिंताजनक होने की वजह से चिकित्सकों ने जयपुर के लिए रेफर किया। शवों को मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को घटना की जानकारी दी गई।

Latest news
Related news