Monday, September 16, 2024

Rajasthan: उप सरपंच ने ग्राम विकास अधिकारी को चप्पल स पीटा, मामला हुआ दर्ज

जयपुर: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के लोहारिया थान क्षेत्र में करणपुर ग्राम पंचायत मुख्यालय पर उपसरपंच की दबंगई का मामला सामने आया है। जहां पर उप सरपंच ने पंचायत भवन में गली-गलौज कर ग्राम विकास अधिकारी को चप्पल से जमकर पीटा। पीड़ित अधिकारी की शिकायत के बाद पुलिस ने राजकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित अन्य धाराओं में आरोपी उप सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जान से मारने की दी घमकी

पुलिस के अनुसार घटना सोमवार दोपहर 12 बजे की है। ग्राम विकास अधिकारी करणपुर हरिश्चंद्र पुत्र दलजी पाटीदार निवासी सागवाड़ियाना ने थाना में केस दर्ज कराया है। पुलिस को दी जानकारी में उन्होंने बताया कि वो रोज की तरह सोमवार को सुबह 10 बजे अपने कार्यालय पहुचें। इसके बाद उन्होंने सरकारी काम शुरू कर दिया। इस दौरान ग्राम विकाश अधिकारी निलेश कुमार शर्मा, रणछोड़ डोडियार और लोकेश डामोर भी मौजूद थे।

इसके बाद करीब 12 बजे उप सरपंच अरुण सिंह ने दफ्तर में आकर बिना कारन गाली-गलौज करने लगा और फिर मारपीट शुरू कर दी। उसके बाद उसने अपनी चप्पल उतरी और 10-15 बार अधिकारी की उसी चप्पल से पिटाई कर दी और कहा कि हाल में ही जेल से छूट कर आया हूं, एक हत्या कर चुका हूं, तुझे भी गोली से उड़ा दूंगा। इस मामले को लेकर लोहारिया थाना अधिकारी अंसार अहमद ने कहा कि मामला को लेकर जांच की जा रही है। उप सरपंच अरुण सिंह पर 2015 से 2022 तक हत्या और मारपीट के पांच केस दर्ज हो चुके हैं।

Ad Image
Latest news
Related news