Saturday, May 18, 2024

Rajasthan: फिल्म के इंटरवल में पत्नी ने पति को पॉपकॉर्न लाने भेजा, खुद प्रेमी संग हो गई फरार

जयपुर: एक ऐसा राजस्थान के जयपुर शहर से सामने आया है। जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे, पत्नी को सीकर से घुमाने के लिए पति ने उसे जयपुर लाया। मॉल में शॉपिंग करवाई, रेस्टोरेंट में खाना खिलाया और फिर दोनों मॉल में ही एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म देखने लगे। फिल्म में इंटरवेल हुआ तो पति अपने पत्नी के लिए पॉपकार्न लाने चला गया। मौके का फायदा उठाकर पत्नी नौ दो ग्यारह रह गई। जब पति वापस लौटा तो बस उसके बाद से अब थाने के चक्कर काट रहा है। इस पूरे घटनाक्रम में फिलहाल आदर्श नगर पुलिस ने गुमसुदगी का केस दर्ज कर लिया है।

फिल्म दिखाने पत्नी को 100 किलोमीटर दूर लाया पति

आदर्श नगर पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में स्थित पिंक स्क्वायर मॉल से महिला लापता हो गई। दर्ज रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि सीकर निवासी कानाराम अपनी पत्नी को सीकर से 100 किलोमीटर दूर जयपुर घूमने के लिए लाया था। सोमवार को पहले तो शॉपिंग की और फिर दोनों ने खाना खाया उसके बाद फिल्म देखने के लिए चले गए।

दिल्ली की तरफ जाते दिखी महिला

पुलिस ने आगे बताया कि फिल्म का इंटरवल हुआ तो कारनामा पत्नी के लिए पानी और अन्य सामान लेने गया। जब वापस लौटा तो तब तक पत्नी गायब हो चुकी थी। पूछताछ कर बाहर आया तो वह कहीं जाती हुई दिखाई दी। पीछा किया लेकिन बात नहीं बनी। पत्नी ट्रांसपोर्ट नगर से दिल्ली की ओर जाने वाली बस में बैठकर रवाना होती दिखाई दी। कानाराम ने फोन किया तो उसने फोन बंद कर लिया। कानाराम का कहना है कि पत्नी पर शक है वह किसी के साथ जा सकती है। फिलहाल पुलिस को सूचना दी गई है और इसी आधार पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Latest news
Related news