Saturday, May 18, 2024

Rajasthan: स्वाति मालीवाल ने सीएम गहलोत को टैग कर लिखा-यह बेहद शर्मसार है, जानें क्या है मामला

जयपुर: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल महिला सुरक्षा और बाल संरक्षण को लेकर काफी सक्रीय रहती है। मामला दिल्ली का हो या कहीं और का, वह ऐसे मामलों में अपने तरफ से हमेशा आवाज उठाती है। ताजा मामले में उन्होंने एक वीडियो में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राजस्थान पुलिस को टैग करते हुए लिखा है कि एक आदमी एक विदेशी पर्यटक को गलत तरीके के छूते हुए दिखाई दे रहा है। इस मामले पर कार्रवाई होनी चाहिए। इस तरह की हरकत से देश का नाम दुनिया में बदनाम होगा।

स्वाति मालीवाल का ट्वीट हो रहा वायरल

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर लोग अपने-अपने तरीके से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ उनका समर्थन कर रहे हैं, तो कुछ यूजर्स का कहना है कि जरूरी नहीं है कि आप जिस नजरिए से इस वीडियो को देख रहे हैं, उसी नजरिए से उसे दूसरे लोग भी देखते हों।

राजस्थान पुलिस ने दिया जवाब

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के इस ट्वीट पर जयपुर ने जवाब देते हुए लिखा है कि उक्त घटना पुलिस के संज्ञान में आ चुकी है। इस संदिग्ध व्यक्ति की तलाश की जा रही है। हम इस मामले में शीघ्र ही उचित कार्यवाही करेंगे। आपको बता दें की वायरल वीडियो राजस्थान से जुड़ा है। वीडियो में एक आदमी एक विदेशी महिला पर्यटक से बात करते हुए और साथ जाते हुए दिखाई दे रहा है।

Latest news
Related news