Saturday, May 18, 2024

Anju Love Story: अंजू के पिता ने किया बड़ा खुलासा, बेटी पर लगाया गंभीर आरोप

जयपुर: राजस्थान के अलवर जिले में स्थित भिवाड़ी की अंजू के पाकिस्तान पहुंचने का मामला इस समय सुर्खियों में बना हुआ है। अंजू मध्य प्रदेश के ग्वालियर में स्थित टेकनपुर के पास गांव बोना की रहने वाली है और आज भी उसके माता-पिता वहीं पर रहते हैं। अंजू का मामला वायरल होने पर अंजू के पिता अब मीडिया के सामने आए हैं और बेटी के बारे में उन्होंने कई जानकारी मीडिया को दी है।

मेरी बेटी सनकी है

पाकिस्तान जाने वाली अंजू खातेगांव ग्वालियर जिले की टेकनपुर में स्थित बोना की है। अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस ने मीडिया को बताया है कि अंजू 3 साल की उम्र से ही अपने मामा के यहां उत्तर प्रदेश के जालौन में रहती थी। उन्होंने बताया कि उनकी पांच बेटियां हैं और एक बेटा है। अंजू बचपन से ही सनकी लड़की है। वह मेंदिमागी रूप से डिस्टर्ब है। उन्होंने बताया है कि 20 साल पहले अंजू का विवाह राजस्थान के भिवाड़ी के रहने वाले अरविन्द मीणा से किया था और शादी के बाद से वह वहीं रह रही थी। पिता का कहना है कि उससे हमारा बिल्कुल भी संपर्क नहीं है और न ही बातचीत होती है। मेरी बेटी ने जो काम किया है वह बिल्कुल गलत है।

दामाद ने बताई थी लाहौर जाने की बात

अंजू के पिता ने बताया है कि 21 जुलाई को उनके पास दामाद का फोन आया था। उन्होंने बताया है कि अंजू पाकिस्तान के लाहौर में चली गई। अंजू के पिता ने कहा है कि मेरा दामाद तो बहुत सीधा-साधा है और अंजू गुमराह करके यह कह कर गई है कि वह अपनी फ्रेंड से मिलने लाहौर जा रही है। उन्होंने बताया है कि पाकिस्तानी नसरुल्लाह से अंजू के सबंध के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। वहीं अंजू के परिवार का एक और बड़ा खुलासा सामने आया है कि सभी ने धर्म परिवर्तन किया है। जब मीडिया ने उनसे धर्म परिवर्तन के बारे में सवाल किया तो अंजू के पिता गया प्रसाद भड़क गए और उन्होंने कहा कि यह हमारा निजी मामला है।

Latest news
Related news