Tuesday, July 16, 2024

अंजू ने पाकिस्तानी चैनल में दिया इंटरव्यू, अपनी प्रेम कहानी को किया बयां

जयपुर। भारत के सचिन और पाकिस्तान की सीमा हैदर की लव स्टोरी के बारे में तो आप सब को पता ही होगा यह घटना अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि एक और ऐसी प्रेम कहानी सामने आ गई। यह प्रेम कहानी है राजस्थान के भिवाड़ी की निवासी भारतीय महिला की जो अपने प्रेमी से मिलने के लिए सरहद पार पाकिस्तान चली गई थी।

सोशल मीडिया पर अंजूी-नसरुल्लाह की हुई दोस्ती

आपको बता दें कि अंजू विवाहित हैं और उनके दोनों बच्चे भी हैं। दोनों की मुलाकात चार साल पहले सोशल मीडिया पर हुई थी। यह दोस्ती धीरे-धीरे प्रेम में बदल गई। सीमा ने अवैध रूप से भारत में प्रवेश किया, जबकि अंजू वीजा लेकर पाकिस्तान गई है। सीमा भी विवाहित हैं। दोनों ही महिलाएं ने अपने-अपने पति से कानूनी रूप से तलाक नहीं लिया है। सीमा और अंजू की कहानी काफी समान है। दोनों को ऑनलाइन प्रेम हुआ और अपने प्रेम को प्राप्त करने के लिए जहां सीमा भारत पहुंच गई तो अंजू वीजा लेकर कानूनी रूप से पाकिस्तान पहुंच गई।

नरसुल्लाह और अंजू ने दिया इंटरव्यू

अंजू और नसरुल्लाह भारत और पाकिस्तान की मीडिया में इन दिनों छाए हुए हैं। दोनों के संबंध में मीडिया के बीच कई तरह की बातें चर्चा में हैं। इस दौरान दोनों ने पाकिस्तानी मीडिया के सामने पहले साक्षात्कार में अपनी प्रेम कहानी को खुलकर बताया है। पाकिस्तानी टीवी को दिए गए अपने पहले साक्षात्कार में अंजू ने अपनी दूसरी विवाह और धर्मांतरण को खुलेआम चर्चा में लाया।

दोनों के बीच कैसे हुई दोस्ती

इंटरव्यू में अंजू के कथित रूप से दूसरे पति नसरुल्लाह से जब पूछा गया कि कैसे प्यार हुआ और कैसे अंजू भारत छोड़कर पाकिस्तान आ गई, इसपर नसरुल्लाह ने कहा कि यह एकदम अचानक हो गया। हमारी मित्रता सोशल मीडिया के जरिए हुई। हमें एक-दूसरे के बारे में अधिक जानकारी नहीं थी। जब नसरुल्लाह ने अंजू से रिलेशनशिप आगे बढ़ाने की बात कही तो अंजू बोली इसके लिए मैं तैयार हूं।

Latest news
Related news