Saturday, May 18, 2024

Rajasthan: जज साहब के बेटा का जूता हुआ गायब, ढूंढने में जुटी राजस्थान पुलिस

जयपुर: पुलिस को क्या कुछ नहीं करना पड़ता? कभी किसी राजनेता का कुत्ता खो जाता है, तो पुलिस ढूंढने में जुट जाती है। कभी जज के बेटे के जूते चोरी हो जाते हैं, तो उसे ढूंढने का जिम्मा भी पुलिस पर आ जाता है। ऐसा ही मामला जयपुर की माणक चौक थाना पुलिस के सामने आया है। जहां अलवर के पॉक्सो कोर्ट के जज ने जयपुर के ब्रजनिधि मंदिर के बाहर से अपने बेटे के कीमती जूते चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

सीसीटीवी की मदद से पुलिस ढूंढ रही जूता चोर

जयपुर की माणक चौक थाना पुलिस अब जज के बेटे के जूते खोजने में जुटी है। FIR दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगालकर जूता चोर ढूंढा जा रहा है। किसकी इतनी मजाल हो गई, जो जज साहब के बेटे के जूते ले गया और कानून को आने हाथ में ले लिया। पुलिस आरोपी को पकड़कर कड़ी सजा दिलवाना चाहती है। ताकि इस तरह की घटना को दोबारा करने की किसी की हिम्मत न करे।

यहां देखें पूरा वीडियो

परिवार के साथ मंदिर गए थे जज साहेब

जूता चोर की तलाश का जिम्मा हेड कांस्टेबल नीराम को दिया गया है। पुलिस ने बताया कि जयपुर के महेश नगर के निवासी जगेन्द्र कुमार अग्रवाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जो अलवर की पोक्सो कोर्ट संख्या-1 में जज हैं। चांदी की टकसाल स्थित ब्रजनिधि जी मंदिर में 20 अगस्त को जज साहब के किसी रिश्तेदार का धार्मिक कार्यक्रम था। रात आठ बजे के लगभग जज अपनी पत्नी और बेटे कृष्णा अग्रवाल के साथ कार्यक्रम में शामिल होने मंदिर आए थे। उन्होंने डाक से जो शिकायत दी है। उसके आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है।

10 हजार रुपए जूते की कीमत

मंदिर की सीढ़ियों के नीचे जज साहब के बेटे कृष्णा ने रीबॉक कंपनी के कीमती जूते, जिनकी कीमत करीब 10 हजार रुपए थी, खोले और वो मंदिर चले गए। रात करीब 10 बजे वापस मंदिर से बाहर आए तो मौके से जूते गायब मिले। अब रिपोर्ट के आधार ओर पुलिस मंदिर और आस-पास इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर जूता चोर को ढूंढ रही है।

Latest news
Related news