Thursday, September 19, 2024

Rajasthan Election: राजे का कांग्रेस पर तंज, बोलीं- कांग्रेस लोगों को रुलाती है

जयपुर। राजस्थान के चुनावी संग्राम के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इस बीच सभी राजनीतिक पार्टी अपनी योजनाओं को आसमान पर दिखाकर लोगों को लुभाने का प्रयास भी लगातार कर रही है. वहीं कांग्रेस सरकार पांच साल से चली अपनी योजनाओं का गुणगान कर रही है तो ऐसे में भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस का दम निकालने का लगातार प्रयास कर ही है. बता दें कि इन दिनों वुसंधरा राजे हाड़ौती के दौरे पर हैं और वह अपने कार्यक्रमों में कांग्रेस पर जमकर निशाना साध रही है . पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि कांग्रेस जनता को झूठे सपने दिखा कर सत्ता में बना रहना चाहता है लेकिन यह पब्लिक है, जो सब जानती है. यह वही कांग्रेस है जिसने पिछले विधानसभा चुनाव में किसानों को कहा था कि 10 दिनों के अंदर आपका कर्ज माफ़ कर दिया जाएगा, अब यह वादा 5 वर्ष में भी कांग्रेस ने पूरा नहीं किया।

सैकड़ों किसान कर चुके हैं आत्महत्या

आपको बता दें कि वसुंधरा राजे का कहना है कि कांग्रेस के वादा खिलाफी के वजह से सैकड़ों किसान आत्महत्या कर लिए। इस कड़ी में राजे ने कहा कि हमने वादा नहीं किया फिर भी किसानों की हालात को देखते हुए हमारी सरकार ने 27.15 लाख किसानों का 7 हजार, 700 करोड़ का कर्जा माफ किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पूरे 5 साल झालावाड़ की उपेक्षा की है. कांग्रेस और हममें यही फर्क है कि वो विकास में राजनीति करती है, जबकि हमने राजनीति में विकास किया है। राजस्थान के अच्छे दिन आने वाले हैं. कुछ ही दिनों की बात है. राजस्थान का नए तरीके से निर्माण होगा, फिर से प्रदेश में कमल खिलेगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी झूठे वादे नहीं करती, कांग्रेस झूठे वादों के बिना आगे नहीं बढ़ती. पेपर लीक का जिक्र करते हुए कहा कि पेपर लीक के कारण युवा सुसाइड कर रहे हैं. आज सबसे ज्यादा बेरोजगारी राजस्थान में ही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ चुनाव के समय काम करती है, बाकि समय नहीं. जबकि हम हमेशा सेवा में जुटे रहते है. कांग्रेस लोगों को रुलाती है, हम लोगों के आंसू पोछते हैं. लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाते हैं.

भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी

आपको बता दें कि वसुंधरा राजे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चमत्कारी नेतृत्व में भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है. PM मोदी विश्व के लोकप्रिय नेता हैं, जिनके प्रयास से राम मंदिर जनवरी में बन कर तैयार होगा और पूरा देश मंदिर का दर्शन करेगा. इसके साथ ही राजे ने कहा CM गहलोत ने अपने विधायकों को छूट दे रखी है. खूब लूटपाट करो. प्रदेश में इस काम में सबसे ऊंचाई बारां जिले ने और देश में राजस्थान ने छुई है. महिलाओं की सुरक्षा के लिए उनकी सरकार ने जो अभय कमांड सेंटर खोले थे, वह कांग्रेस सरकार ने बंद करवा दिए. इससे प्रदेश में अपराध और बढ़ गए और प्रदेश में महिला अत्याचार और दलित अत्यचार अधिक बढ़ गया।

Ad Image
Latest news
Related news