Tuesday, July 16, 2024

Rajasthan Elections: मिस कॉल अलर्ट रोकने पर सीएम अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर किया वार

जयपुर। राजस्थान में 25 नवंबर से विधानसभा चुनाव है। ऐसे में चुनाव प्रचार आज शाम से थम जाएगा, लेकिन उससे पहले सभी राजनीतिक दल अपनी पूरी ताकत के साथ तैयारी में हैं। इस बीच सीएम अशोक गहलोत बुधवार को जोधपुर पहुंचे। यहां पहुंचकर सीएम ने घंटाघर, जोधपुर शहर, सूरसागर और सरदारपुरा विधानसभा के प्रत्याशियों के लिए वोट कि मांग की। सीएम गहलोत खुद भी जोधपुर की सरदारपुरा विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी हैं।

सीएम गहलोत का केंद्र सरकार पर निशाना

इस दौरान सीएम गहलोत ने निर्वाचन आयोग की ओर से मोबाइल मिस कॉल 7 गारंटियों पर रोक लगाए जाने को लेकर कहा कि यह हमारा घोषणा पत्र है। जब हमारी सरकार बनेगी तो हम लोग जनता के लिए यह काम करेंगे। सीएम गहलोत ने कहा कि इससे बीजेपी को परेशानी हो रही है। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुफ्त अनाज की योजना को बढ़ा दिया। इसके साथ ही किसान निधि योजना को बढ़ा कर दोगुना किया गया है। तो हमसे क्या परेशानी है? ऐसे में बीजेपी की बौखलाहट साफ दिखाई दे रही है।

योगी आदित्यनाथ की सभा पर सीएम का तंज

वहीं सीएम गहलोत ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र की जनसभा को लेकर कहा कि वहां कितने लोग थे? अब जनता इनका साथ नहीं दे रही है, बीजेपी भीड़ भी नहीं जुटा पा रही है, बड़े से बड़े नेताओं की ऐसी स्थिति है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पांच राज्य के मुख्यमंत्री और कई केंद्रीय मंत्री राजस्थान में घूम रहे हैं। ये लोग 2-4 हजार किलोमीटर दूर जाकर, दिनभर जो बोलते हैं, उसका शाम को निष्कर्ष निकलता है कि समाज को बांटने और माहौल खराब करने के अलावा यह कुछ भी नहीं बोलते हैं। इनके पास बोलने के लिए कुछ भी नहीं है। सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि केंद्र सरकार को हमारी योजनाओं के बारे में बोलना चाहिए, लेकन यह उस पर किसी भी तरह की टिप्पणी नहीं कर रहे।

सभी सीटों पर सीएम गहलोत

सीएम अशोक गहलोत ने आगे यह भी कहा कि मेरा दिल करता है कि मैं सीएम पद छोड़ दूं, लेकिन यह पद मुझे नहीं छोड़ रहा। मुझे तो लगता है यह सीएम पद मुझे छोड़ेगा भी नहीं। उन्होंने कहा कि मैं कहीं भी रहूं मैं अपने लोगों से दूर नहीं रह सकता। “मैं थांसू दूर नहीं” कहीं भी रहूं आपसे मिलता रहूंगा। मैं आपके सुख-दुख का साथी बनूंगा। सीएम अशोक गहलोत ने यह भी कहा, राजस्थान में 200 विधानसभा क्षेत्र हैं, कई जगह से मुझे बुलावा आया है, लेकिन समय कम होने की वजह से हर जगह नहीं पहुंच सकता। मैं प्रदेश की जनता से कहना चाहता हूं कि, 200 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी अशोक गहलोत ही हैं।

Latest news
Related news