Saturday, September 28, 2024

जानिए कौन है करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने वाला रोहित गोदारा?

जयपुर। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में उनके घर में घुसकर बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मंगलवार की दोपहर में दिनदहाड़े 3 बदमाशों ने गोगामेड़ी पर गोलियां चलाई और फिर फरार हो गए। सुखदेव सिंह को मेट्रो मास हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गोलीबारी की घटना के वक़्त गोगामेड़ी के साथ मौजूद गार्ड अजीत सिंह को भी गोली लगी है। वो अस्पताल में भर्ती है। इस घटना की जिम्मेदारी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली है। आइये जानते हैं कौन है रोहित गोदारा?

फेसबुक पोस्ट में लिखी ये बात

रोहित गोदारा का नाम मशहूर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है। उसने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि राम-राम सभी भाइयों को। मैं रोहित गोदारा कपूरीसर, गोल्डी बरार भाइयों आज यह जो सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या हुई है। इसकी संपूर्ण जिम्मेवारी हम लेते हैं। यह हत्या हमने करवाई है। भाइयों मैं आपको बताना चाहता हूं कि यह हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग करता था। उनको पूर्ण रूप से मजबूत करने का काम करता था । और रही बात हमारे दुश्मनों की तो वह अपने घर की चौखट पर अपनी अर्थी तैयार रखें उनसे भी जल्द मुलाकात होगी।

जानिए कौन है रोहित गोदारा

बता दें कि गैंगस्टर रोहित गोदारा राजस्थान के बीकानेर के लूणकरण का रहने वाला है। उस पर 32 से ज्यादा मामले दर्ज है। जानकारी के मुताबिक उसने 2010 में अपराध की दुनिया में कदम रखा था। रोहित राजस्थान के कारोबारियों से 5 करोड़ से लेकर 17 करोड़ रुपये तक मांग चुका है। पिछले साल उसके ऊपर सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या करने का आरोप लगा था। उसकी हत्या की जिम्मेदारी भी उसने फेसबुक पोस्ट के जरिए ली थी। सिद्दू मुसेवाला हत्याकांड में भी रोहित का नाम सामने आया था। वह लारेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग के लिए काम करता है।

इंटरपोल ने जारी कर रखी है रेड कार्नर नोटिस

गैंगस्टर रोहित गोदारा पर पुलिस ने एक लाख रुपए का इनाम घोषित कर रखा है। गोदारा 13 जून 2022 में दिल्ली से फर्जी पासपोर्ट बनवाकर देश से बाहर भाग गया था। फर्जी पासपोर्ट पर उसने अपना नाम पवन लिखवाया था। बता दें कि रोहित गोदारा के खिलाफ इंटरपोल ने रेड कार्नर नोटिस जारी कर रखा है। वो दुबई में रहकर लॉरेंस बिश्नोई के इशारों पर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देता है।

Ad Image
Latest news
Related news